A
Hindi News वायरल न्‍यूज एनाकोंडा के साथ कर था युवक खिलवाड़, सांप ने दिखाया अपना रंग तो लड़के ने उठाया ये कदम

एनाकोंडा के साथ कर था युवक खिलवाड़, सांप ने दिखाया अपना रंग तो लड़के ने उठाया ये कदम

सोशल मीडियो पर कुछ भी वायरल हो सकता है। एक वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सांप के साथ कैसे खेल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने सलाह दिया कि ऐसा आपकों नहीं करना चाहिए।

वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आप रेगुलर एक्टिव रहते हैं तो आपको अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल जाता होगा। कभी-कभी तो ऐसे वीडियो मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर आप रोंगटे खड़े हो जाते होंगे। अगर आप रेगुलर स्नेक रैंगलर निक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप उनके द्वारा शेयर किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के वीडियो देखते जरुर होंगे। उनकी वीडिया बेहद ही चौंकाने वाली होती है। वो अपने वीडियो में सांपों की विभिन्न प्रजातियों को दिखाते हैं। ठीक इस वीडियो की तरह जिसमें उन्हें एनाकोंडा को संभालते हुए दिखाया है। वीडियो देखकर आम इंसान तो डर ही जाए समान भागों में आकर्षक और डरावना, सांप को कई बार उस पर फेफड़ाते हुए दिखाता है।

एनाकोंडा ने किया अटैक 
"एक शरारती एनाकोंडा के साथ इसे मस्ती करते हुए!" उन्होंने वीडियो पोस्ट और साझा किया। वीडियो शुरू होता है जिसमें सांप को उसकी एक बाँह में लपेटा हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे सांप कई बार हमला करता है। वो खुद को बचाते हुए नजर भी आते हैं। यह वीडियो एक महीने पहले शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गई है। अब तक, वीडियो को 49 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगातार व्यूज बढ़ रही है। इस शेयर को लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी मिले हैं। जबकि कुछ ने साझा किया कि वीडियो ने उन्हें डरा दिया, कुछ ने यह भी तर्क दिया कि सांपों को पिंजरे में नहीं रखा जाना चाहिए और उन्हें जंगल में छोड़ दिया जाना चाहिए।

अमेज़ॅन में वापस छोड़कर आए
”एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा। "झूठ नहीं बोलने वाला भाई, मैं इसे छोड़ कर भाग जाता," दूसरे ने लिखा की, "कृपया उसे अमेज़ॅन में वापस छोड़कर आए। वह आपके मनोरंजन के लिए खिलौना नहीं है। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपके लिए आसान है लेकिन आम लोगों के लिए खतरनाक इसलिए आम व्यक्ति इसे नहीं करें।