A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video : दुल्हन ने भरी दूल्हे की मांग, यहां कन्यादान नहीं हुआ कुंवरदान, जानिए क्या है माजरा

Viral Video : दुल्हन ने भरी दूल्हे की मांग, यहां कन्यादान नहीं हुआ कुंवरदान, जानिए क्या है माजरा

इन दिनों एक अनूठी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Viral Wedding Video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ @BRAHMAANDKIMAA Viral Wedding Video

Highlights

  • वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन, दूल्हे की मांग भरती हुई दिख रही है।
  • खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े काफी वीडियोज और फोटोज देखने को मिलते रहते हैं। किसी भी लड़की और लड़के के लिए शादी का दिन बेहद ही खास होता है। अपनी शादी को स्पेशल और ग्रैंड बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। कई बार दुल्हन-दूल्हा स्टेज पर कुछ ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसकी कल्पना कर पाना भी मुश्किल होता है। इन दिनों एक एसा ही अनूठी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Kalaarambh In Kashmir: कश्मीर में 70 भारतीय कलाकारों ने एक साथ बनाई लाइव पेंटिंग

हिंदू धर्म में दूल्हा, दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता है। लेकिन क्या आपने कभी यह देखा है कि दुल्हन, दूल्हे की मांग भरती है? दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन, दूल्हे की मांग भरती हुई दिख रही है। खास बात यह है कि लोग इस वीडियो को काफी पंसद भी कर रहे हैं।

देखिए वीडियो - 

वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसमें पहले दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हनिया की मांग में सिंदूर भरता है। उसके बाद तभी पुरानी  रीति-रिवाजों को पीछे छोड़ते हुए लड़की अपने होने वाले पति की मांग भरती नजर आ रही है। इस वीडियो को ट्विटर पर  @BrahmaandKiMaa नाम के एक हैंडल ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

नागपुर में एक शख्स ने बनाई 'मिनी बर्ड सेंचुरी', सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ