A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी में पहुंचे रिश्तेदारों ने सजा दी महफिल, 'काला चश्मा' गाने पर जो डांस किया, वाह मजा आ गया

शादी में पहुंचे रिश्तेदारों ने सजा दी महफिल, 'काला चश्मा' गाने पर जो डांस किया, वाह मजा आ गया

शादी-ब्याह को लेकर अक्सर रिश्तेदारों का मजाक बनाया जाता है। लेकिन कई बार रिश्तेदार ही होते हैं जो शादी जैसे कार्यक्रमों को और भी ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक बना देते हैं। हमारे पास जो वीडियो है उसमें कुछ रिश्तेदार शादी में गजब का डांस करते दिख रहे हैं।

Wedding dance viral video on social media google trending viral news- India TV Hindi Image Source : TWITTER शादी में रिश्तेदारों ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मार-पिटाई, झगड़े, माजाकिया वीडियो तो कुछ डरावने वीडियो। दरअसल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील के माध्यम से लोग भर-भरकर इस तरह के वीडियो देखते रहते हैं। शादी-ब्याह का अब मौसम आ रहा है। ऐसे में शादी से जुड़े वीडियो भी खूब वायरल होंगे। शादियों से जुड़े इन वीडियो में तमाम तरह की चीजें देखने को मिलती है। लेकिन एक चीज जो शादियों में सभी को पसंद आती है वो है डांस। ऐसे में हमारे पास शादी से जुड़े डांस का ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको मजा आएगा। 

शादी में अंकल ने किया कमाल का डांस

अक्सर जब शादी की बात होती है तो रिश्तेदारों की भी बात होती है। बात होती है कि कैसे शादियों में फूफा, जीजा, मौसा या अन्य रिश्तेदार बात-बात पर मुंह फुला लेते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। कुछ रिश्तेदार कमाल के भी होते हैं और शादी में चार चांद लगा देते हैं। दरअसल हमारे पास जो वीडियो है, उसमें शादी का माहौल दिख रहा है। इस दौरान लड़के और लड़की वाले के रिश्तेदार भी वहां दिखते हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा होता है। फिर रिश्तेदार इतना कमाल का डांस करते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग रोमांचित हो उठते हैं। 

'काला चश्मा' गाने झूम उठे रिश्तेदार

दरअसल बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा होता है। काला चश्मा गाने पर लोग थिरक रहे होते हैं। इस बीच अंकल मजे से डांस करते हुए दिखते हैं। अंकल के डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इसके लिए काफी तैयारियां भी की थी। क्योंकि वो काला चश्मा गाने पर डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे थे। यही कारण है कि उनके डांस को लोग खासा पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहां मौजूद अन्य लोग भी रिश्तेदार के डांस को देखकर थिरकने लगते हैं और खूब मस्ती करते हैं। बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर @loveraj1122 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।