A
Hindi News वायरल न्‍यूज कैसा होता अगर 2023 में टाइटैनिक फिल्म बनती? वीडियो देखें

कैसा होता अगर 2023 में टाइटैनिक फिल्म बनती? वीडियो देखें

दृश्य जहां रोज़ जैक डावसन को बाय बोल रही थी, एक प्यारा दृश्य बन गया और अभी भी फिल्म प्रशंसकों द्वारा याद किया जाता है। यह एक बहुत ही तीव्र और दिल तोड़ने वाला घटनाक्रम था।

वायरल खबर - India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल खबर

क्या आपने टाइटैनिक फिल्म देखी है? जहां तक ​​हमें लग रहा है कि यह फिल्म शायद ही कोई होगा जिसने देखा होगा। 1997 में फिल्म टाइटैनिक को एक बहुत बड़ी सफलता मिली थी। उस फिल्म के कुछ सीन आज भी सोशल मीडिया में खूब वायरल होते रहते हैं। एक दृश्य उस फिल्म का था, जो आज भी लोगों के दिमाग में रहता है। वह दृश्य जहां रोज़ जैक डावसन को बाय बोल रही थी, एक प्यारा दृश्य बन गया और अभी भी फिल्म प्रशंसकों द्वारा याद किया जाता है। यह एक बहुत ही तीव्र और दिल तोड़ने वाला घटनाक्रम था। 

काफी शानदार मूवी थी टाइटैनिक
अब इसी आधार पर एक फनी वीडियो सामने आया है, जो मूल के एक नए, स्पूफ संस्करण में उसी क्रम को दिखाता है। यहां रोज़ दिखाई दे रही होती है। जैक समुद्र में डूब रहा है। तब रोज को पता चलता है कि जैक ने अपना मोबाइल फोन पैनल पर छोड़ दिया है। जल्दी से, वह फोन चेक करती है लेकिन तभी जैक का हाथ उसे लेने के लिए समुद्र से बाहर आता है। इस वीडियो को एकदम फनी आंदाज में बनाया गया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि टाइटैनिक एक महान फिल्म है जिसने सर्वश्रेष्ठ मोशन पिक्चर (ड्रामा), सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर और सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए चार गोल्डन ग्लोब जीतने वाले पुरस्कारों के दृश्य पर हावी रही, जिसमें 14 अकादमी पुरस्कार (ऑस्कर पुरस्कार) नामांकन थे, जिनमें से यह 11 जीता।

ट्विटर यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये एकदम अलग लेवल था। एक यूजर ने लिखा कि बिल्कुल ऐसा ही मूवी बनता। कई ट्विटर यूजर्स ने शानदार जवाब दिए हैं।