A
Hindi News वायरल न्‍यूज आकासा एयरलाइन की फ्लाइट अटेंडेंट की फोटो क्यों हो रही है वायरल? जानिए इसके पीछे की कहानी

आकासा एयरलाइन की फ्लाइट अटेंडेंट की फोटो क्यों हो रही है वायरल? जानिए इसके पीछे की कहानी

आप सोच रहे होंगे कि एयरलाइन ने ऐसा क्या कर दिया है कि लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

वायरल खबर आकासा...- India TV Hindi Image Source : LINKEDIN/DIKSHAMISHRA वायरल खबर आकासा एयरलाइन

जब आप फ्लाइट अटेंडेंट की यूनिफॉर्म के बारे में सोचते हैं, तो आप ऊँची एड़ी के सैंडल और स्कर्ट के बारे में सोचते हैं। दिवंगत व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला समर्थित एयरलाइन, अकासा एयर ने कुछ अलग किया और इंटरनेट पर कई लोगों द्वारा इसकी प्रशंसा की जा रही है। आप सोच रहे होंगे कि एयरलाइन ने ऐसा क्या कर दिया है कि लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं। अकासा एयर फ्लाइट अटेंडेंट की ड्यूटी के दौरान स्नीकर्स पहने एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है।

फ्लाइट अटेंडेंट के लिए एक बड़ी राहत 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में अकासा एयर की फ्लाइट की एक तस्वीर नजर आ रही है और उस फोटो में एयर होस्टेस स्नीकर्स पहने दिख रही हैं। फ्लाइट अटेंडेंट को एक कैजुअल नारंगी टॉप पहने हुए काले फ्लेयर्ड पैंट की एक जोड़ी के साथ देखा जा सकता है। अटेंडेंट की एथलेटिक-शैली की यूनिफॉर्म इंटरनेट पर वायरल हो गई है। कई लोग इसकी सराहना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह सभी एयरलाइंस में होना चाहिए।

आकासा को बधाई 
इस पोस्ट को एक लिंक्डइन यूजर दीक्षा मिश्रा ने अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मैंने हाल ही में अकासा एयर से उड़ान भरी थी और आश्चर्यचकित थी। एक योग्य बदलाव को देखकर वास्तव में खुश थी। संलग्न एक तस्वीर है जो दिखाती है कि एयर होस्टेस अपनी नई यूनिफॉर्म में कितनी सहज है। सेवाओं को चलाने के लिए अब और कोई किलर ऊँची एड़ी के जूते नहीं हैं। एकदम आराम और मुझे यकीन है कि यह इन मनुष्यों के लिए लंबे समय से लंबित था। नियमों को तोड़ने के लिए अकासा एयर को बधाई। विमानन उद्योग में आपके संचालन के लिए शुभकामनाएं,"