A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्या क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बीजेपी ज्वाइन करेंगे? सोशल मीडिया पर बीजेपी के इस नेता के साथ फोटो वायरल

क्या क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बीजेपी ज्वाइन करेंगे? सोशल मीडिया पर बीजेपी के इस नेता के साथ फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर एक फोटो धोनी की खुब वायरल की जा रही है। इस फोटो में धोनी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी हैं। यूजर्स दावा कर रह हैं कि धोनी बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

क्या धोनी बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं?- India TV Hindi Image Source : TWITTER क्या धोनी बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं?

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में ऐसे दो व्यक्ति हैं, जिन्हें हर कोई जानता है। यूजर्स दावा कर रहे हैं कि कुछ बड़ा होने वाला है। यूजर्स इस फोटो को शेयर करते हुए पोस्ट लिख रहे हैं। कोई इस फोटो के समर्थन में लिख रहा है तो कोई इसके खिलाफ। आइए जानते हैं कि आखिर इस वायरल फोटो की सच्चाई क्या है? 

क्या धोनी बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं? 
इस वायरल फोटो में भारत के गृहमंत्री अमित शाह और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि धोनी क्या बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ये दो बेस्ट फिनिशर हैं। इस वायरल फोटो में देख सकते हैं कि धोनी अमित शाह से हाथ मिलाते हुए हैं। 

वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है? 
दरअसल, एमएस धोनी और अमित शाह की मुलाकात चेन्नई में एक इवेंट के दौरान हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का अभिवादन किया। इंडिया सीमेंट्स (India Cements 75th Anniversary) के 75 साल पूरे होने के मौके पर चेन्नई में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और एमएस धोनी मौजूद रहे। इसी दौरान वे आपस में मिले। आपको बता दें कि इंडिया सीमेंट्स के मालिक एन श्रीनिवासन हैं। श्रीनिवासन बीसीसीआई अध्यक्ष का पद भी संभाल चुके हैं। इसके साथ ही वह चेन्नई सुपर किंग्स के को-ओनर भी हैं। वहीं धोनी ने भी भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इस कार्यक्रम में ली गई फोटो को यूजर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं