A
Hindi News वायरल न्‍यूज साड़ी पहन करती है महिला जिम, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

साड़ी पहन करती है महिला जिम, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

क्या आपने कभी किसी महिला को साड़ी में जिम करते देखा है? आप देखिए ये वायरल वीडियो कैसे एक महिला सभी को हैरान कर रही है।

gym Saari viral video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REENASINGHFITNESS जिम वायरल वीडियो

आज के समय में हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक है। हर कोई अपने आप को फिट और स्वस्थ रखना चाहता है। ऐसे में कोई फिट रहने के लिए जिम जाता है तो कोई योग करता है। वैसे तो आज के युवा जिम जाने में ज्यादा विश्वास करते हैं। युवाओं के अंदर जिम जाने का एक अलग ही क्रेज है। आपने भी कई सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखे होंगे, जो युवा जिम जाते समय अपना वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी जिम से जुड़ा है। इस वायरल वीडियो में महिला का कारनामा देख आप हैरान रह जाएंगे।

साड़ी में जिम कैसे पॉसिबल? 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला साड़ी में जिम कर रही है। आमतौर पर जिम जाने के लिए महिलाएं या पुरुष लोअर और फ्री टी-शर्ट पहनते हैं, लेकिन इस महिला के करतब देख सभी हैरान हो गए हैं। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि महिला साड़ी में बड़ी आसानी से जिम कर रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि महिला एक-एक स्टेप बड़े आराम से करती नजर आ रही है। आगे वीडियो देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में महिला ट्रैक्टर का टायर उठाती नजर आ रही है। उसके जिम करने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

वीडियो पर 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज 
सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर रीना सिंह फिटनेस ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रीना ने लिखा है कि ये तो बस आरंभ है। वीडियो पर 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दीदी पॉजिटिव लोग अभी जिंदा हैं।