A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीमार कुत्ते को सड़क पर छोड़ गई महिला, फिर कार के पीछे भागने लगा डॉग, देखें वीडियो

बीमार कुत्ते को सड़क पर छोड़ गई महिला, फिर कार के पीछे भागने लगा डॉग, देखें वीडियो

अगर उनके जानवर पर दुख यानी उसकी सेहत पर कोई असर पड़ता है तो उसे सड़क पर छोड़ देते हैं। जैसा इस वीडियो में एक महिला करती है।

वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

हम सभी के जीवन में पालतू जानवरों का बहुत महत्व है। कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो एक समय के बाद परिवार का अहम हिस्सा बन जाते हैं। उन्हें परिवार के सदस्य के रूप में देखा जाता है। इसके साथ ही पालतू जानवर भी हमसे उतना ही प्यार करते हैं जितना हम उनसे करते हैं। वह हमारे सुख-दुख में शामिल होने लगते है। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखने के बाद दिल कांप उठता है। कुछ लोग ऐसे होते हैं कि अगर उनके जानवर पर दुख यानी उसकी सेहत पर कोई असर पड़ता है तो उसे सड़क पर छोड़ देते हैं। जैसा इस वीडियो में एक महिला करती है।

दर्द से तड़पता रहा कुत्ता
सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला कुत्ते को सड़क पर छोड़कर चली जाती है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कुत्ते को कुछ प्रॉब्लम है। कुत्ता लंगड़ा कर चल रहा है। जैसे ही महिला कुत्ते को छोड़ती है कुत्ता महिला के पीछे-पीछे जाने लगता है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि लोग कितने क्रूर हो सकते हैं।

यूजर्स ने महिला को खूब सुनाया
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि दुनिया का सबसे दुखद वीडियो...लोग इस ग्रह पर सबसे घृणित जैसे हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि काश मैं उस बेचारे पिल्ले को बचा पाता। एक यूजर ने लिखा कि क्या किसी ने उस घायल कुत्ते को बचाया। एक यूजर ने लिखा कि बेचारा कुत्ता। वह फिर कभी किसी जानवर के मालिक होने के लायक नहीं है। मुझे उम्मीद है कि कर्म उस तक पहुंचेगा।