A
Hindi News वायरल न्‍यूज बच्चे की आंखों को देखकर सोशल मीडिया पर डर गए लोग, देख लोगों ने कहा- 'ये आखिर क्या है'

बच्चे की आंखों को देखकर सोशल मीडिया पर डर गए लोग, देख लोगों ने कहा- 'ये आखिर क्या है'

वीडियो ऐसा है कि इसे देखने के बाद आप एक पल के लिए डर जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं।

You will be stunned to see the eyes of a child- India TV Hindi Image Source : TWITTER बच्चे की आंख देख दंग हो जाएंगे आप

हमारी दुनिया में ऐसे भी लोग होते हैं, जिन्हें देखकर एक पल के लिए डर लगता हैं। इसमें उसका दोष भी नहीं है। वे ऐसे दिखते हैं क्योंकि भगवान ने उन्हें ऐसी ही बनाया है। आज सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लगभग लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? आपका भी यही सवाल हो सकता है। वीडियो ऐसा है कि इसे देखने के बाद आप एक पल के लिए डर जाएंगे।

बच्चे की आंख देख डर जाएंगे आप
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं। बच्चा अपनी आँखों से कुछ दिखाना चाहता है। वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि बच्चा अपनी आंखों को नचा रहा होता है। उसकी आंखों की बनावट ऐसी है कि वह नचा रहा है तो आंखों की पुतलियां बाहर आ रही हैं। जिसके कारण आंखें बेहद डरावनी लग रही हैं। जाहिर सी बात है कि इन आंखों को देखकर कोई भी डर जाएगा।

यूजर्स ने आखिर क्या कहा? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये आंखे देखकर कोई भी डर जाए। एक यूजर ने लिखा कि ये आंखे भगवान ने बनाई है, जो भगवान ने दिया उसे मजाक बनाने की जरुरत नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि भाई ये रात में सामने आ जाए तो एकदम इंसान डर जाए। वीडियो पर कई लोगों के कॉमेंट्स चौंकाने वाले आ रहे हैं, जिसे पढने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।