A
Hindi News वायरल न्‍यूज बर्फीले पहाड़ पर युवक ने किया हैरतअंगेज स्टंट, देख लोगों ने कहा- 'गजब किया बाबा'

बर्फीले पहाड़ पर युवक ने किया हैरतअंगेज स्टंट, देख लोगों ने कहा- 'गजब किया बाबा'

ऐसे कुछ साहसिक इंसानों के वीडियो हैं जो नियमित काम में भी रोमांच खोजते रहते हैं। जैसे इस वीडियो में हम यही देखते हैं।

स्कीयर वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER स्कीयर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर हर रोज कई हजार वीडियो देखने को मिलते हैं। उनमें से कुछ वीडियो काफी शानदार होते हैं। ऐसे कुछ साहसिक इंसानों के वीडियो हैं जो नियमित काम में भी रोमांच खोजते रहते हैं। जैसे इस वीडियो में हम यही देखते हैं। यह एक स्कीयर को चलते हुए तीन क्लबों की बाजीगरी दिखाता है। वह बर्फ के एक टीले से गुजरता है, पलटता है और वापस आ जाता है। लेकिन वह एक भी क्लब नहीं छोड़ता है।

युवक के स्टंट देख हो जाएंगे हैरान
वो बहुत अच्छा प्रयास करत है। स्कीयर ने शानदार संतुलन, दृढ़ संकल्प और फोकस दिखाता है। उसकी खुशी से भरा जयकार उसके द्वारा अनुभव की गई संतुष्टि वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं। स्कीइंग एक अत्यधिक असामान्य खेल है। इसके लिए हाई स्पीड और पैंतरेबाज़ी झुकाव और गिरावट पर जाने के लिए बहुत अधिक प्रशिक्षण और अभ्यास की आवश्यकता होती है। यहां यह स्कीयर तीन क्लबों को जॉगल करता है और एक टीले पर फ्रंट फ्लिप करता है और बिना स्ट्रीक को तोड़े जमीन पर गिर जाता है। यानी संतुलन नहीं खोता है या क्लब नहीं गिराता है। स्टंट पूरा करने में उनकी खुशी साफ झलक रही है। इस तरह के वीडियो कम ही देखने को मिलते रहते हैं।

चौंक गए यूजर्स
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमने अब तक तकनीकी कमाई के माध्यम से बहुत अच्छी तरह से अपना रास्ता बनाया है। एक यूजर ने लिखा कि किस बिंदु पर कोई यह भी सोचता है कि यह संभव है?