A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: युवक सड़कों पर बांट रहा था Iphone, लेकिन आगे जो हुआ जानकर भी नहीं कर पाएंगे यकीन

Video: युवक सड़कों पर बांट रहा था Iphone, लेकिन आगे जो हुआ जानकर भी नहीं कर पाएंगे यकीन

एक युवक सड़क पर लोगों को आईफोन दे रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IPhone Viral Video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VINAY_CHARAN91 आईफोन वायरल वीडियो।

आईफोन को मोबाइल का बादशाह कहने में कोई हर्ज नहीं है। आईफोन का इतना क्रेज है कि लोग इस फोन के पीछे दीवाने हैं। वहीं कुछ लोग इसे स्टेटस सिंबल भी मानते हैं। ये फोन इतने महंगे होते हैं कि आम लोग खरीदने से पहले दस बार सोचते हैं। ऐसे में क्या होगा जब कोई सड़क पर आकर आईफोन बांटने लगे? हमारे देश में लंगर के लिए लंबी-लंबी कतारें लगती हैं, तो यह आईफोन की बात है। एक युवक सड़क पर लोगों को आईफोन दे रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

आईफोन बांट रहा था युवक 
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लोगों को आईफोन दे रहा है। वहीं सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह फोन देने के बाद लोगों से फोटो क्लिक करवा रहा है। युवक बारी-बारी से लोगों को फोन देता है। लेकिन कुछ देर बाद वीडियो देखने के बाद सारा नजारा ही पलट जाता है। इस वीडियो में युवक ऐसा सीन क्रिएट करता है कि हंसी आ जाती है। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि युवक की बुलेट बाइक पर रखा कार्टून पीछे से फटा होता है। युवक आईफोन लेकर पीछे बैठे लड़के को दे देता है। आपको बता दें कि यह वीडियो पूरी तरह फनी है। वीडियो देखने के बाद आप खूब हंसे होंगे।

दाल में कुछ काला है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के हैरान करने वाले जवाब सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या कमाल की एक्टिंग है यार। एक यूजर ने लिखा कि मुझे पहले ही पता था कि दाल में कुछ काला है। इस वीडियो पर यूजर्स के इतने फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं कि जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी कंट्रोल नहीं हो पाएगी।