A
Hindi News वायरल न्‍यूज बैकफ्लिप लगाने के चक्कर में युवक के साथ हुई ब्लंडर घटना, देखें वीडियो

बैकफ्लिप लगाने के चक्कर में युवक के साथ हुई ब्लंडर घटना, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप एक पल के लिए दंग हो जाएंगे।

backflip video viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER बैकफ्लिप वीडियो वायरल

इस इंटरनेट की दुनिया में हर हजारों वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं कि जिन्हें देखने बाद हम अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाते हैं। जैसे इस वीडियो को देखने के बाद खुद को हंसने से रोक नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप एक पल के लिए दंग हो जाएंगे। 

युवक नहीं कर पाता है सफल बैकफ्लिप
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नदी के किनारे नजर आ रहा है। वह नदी के किनारे खड़े होकर कुछ करने के फिराक में लग रहा है। वह बैक फ्लिप हिट करने की स्थिति में दिखता है। युवक के बैकफ्लिप मारते ही उसके साथ ऐसा हादसा हो जाता है, जिसके बारे में युवक ने शायद सोचा भी नहीं होगा। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि वह बैकफ्लिप मारने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहता है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक जहां खड़ा होता है वह जगह टूट जाता है। इसलिए युवक सफल बैकफ्लिप नहीं कर पाता है।

युवक को लेकर यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया होता है। वीडियो 60 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उसने सोचा कि वह एक विश्व रिकॉर्ड फ्लिप करने जा रहा है। एक यूजर ने लिखा क हमें लगा कि युवक को कही छोट लगा लेकिन कह सकते हैं कि युवक बाल-बाल बच गया है। एक यूजर ने लिखा कि युवक ने ऐसा जानबुझकर किया है। क्योंकि युवक को पता था कि वो कमजोर है।