A
Hindi News वायरल न्‍यूज युवक ने नदी के ऊपर तेज रफ्तार से दौड़ाई बाइक, वीडियो देख दंग रह गए लोग

युवक ने नदी के ऊपर तेज रफ्तार से दौड़ाई बाइक, वीडियो देख दंग रह गए लोग

अगर हम आपसे पूछें कि क्या बाइक को नदी में चलाया जा सकता है? आपका जवाब बिल्कुल ना में होगा लेकिन बता दें कि बाइक को नदी में चलाया जा सकता है।

The bike can be driven in the river!- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक को नदी में चलाया जा सकता है!

सोशल मीडिया की दुनिया में पता नहीं क्या-क्या देखने को मिल जाए। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है और मन में एक ही सवाल आता है कि क्या ऐसा हो सकता है? इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ऐसा ही लग रहा है। अगर हम आपसे पूछें कि क्या बाइक को नदी में चलाया जा सकता है? आपका जवाब बिल्कुल ना में होगा लेकिन बता दें कि बाइक को नदी में चलाया जा सकता है। आप सोच रहे हैं कि हम क्या लिखे जा रहे हैं। ऐसे में आप ये वीडियो को देखिए फिर आपका भ्रम टूट जाएगा, जैसे हमारा टूटा।

नदी के ऊपर बाइक चलाई
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक लेकर जाता दिख रहा है। युवक नदी किनारे दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद देखें तो नजारा पूरी तरह से बदल जाता है। युवक बाइक को नदी में उतार देता है, जिसके बाद वह बड़ी आसानी से बाइक को चलाने लगता है। इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि बाइक पानी में नहीं डूबती है। युवक बाइक चलाते हुए आसानी से नदी पार कर जाता है।

यूजर्स ने दिए बड़ी जानकारी
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई वो डेली आता जाता होगा। उसे पता है कि रास्ता किधर है जिधर डेप्थ काम है वो उधर से जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि भाई ये बिहार में कई जगह देखने को मिलेगा। रेतीले इलाके में बाइक या कार आसानी से चल सकती है। देखना है तो बिहार आ जाओ।