A
Hindi News वायरल न्‍यूज फेसबुक लाइव आकर युवक ने खुद को मारी गोली, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

फेसबुक लाइव आकर युवक ने खुद को मारी गोली, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

बलिया जिले के एक व्यवसायी ने फेसबुक लाइव कर खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पूरी खबर जानने से पहले आइए वीडियो देखें कि युवक ने खुद को कैसे गोली मारी।

shot himself on facebook live- India TV Hindi Image Source : TWITTER फेसबुक लाइव कर खुद को गोली मार ली

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार बलिया जिले के एक व्यवसायी ने फेसबुक लाइव कर खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पूरी खबर जानने से पहले आइए वीडियो देखें कि युवक ने खुद को कैसे गोली मारी। 

सबसे पहले ये वीडियो देखें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में व्यक्ति कहता है कि हमे बेवजह परेशान किया जा रहा है। युवक कहता है कि हमने पैसा सभी को दे दिया है। जितने सूदखोर लोग है, परेशान कर दिए हैं। आगे युवक कहता है कि माननीय योगी जी और मोदी जी हमारी मदद करें। इन लोगों ने हमारा घर तक लिखवा लिया है। युवक कहता है कि मैं जीना नहीं चाहता हूं। वह कहता है कि हमारे बच्चे और परिवार को भला करे बस और कुछ नहीं चाहते हैं, इसके बाद युवक अपनी कनपटी पर बंदूक लगाकर गोली मार लेता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक खुद को गोली मार लेता है। 

क्या थी पूरी कहानी? 
आपको बता दें कि वीडियो में आप सदर कोतवाली के मालगोदाम रोड स्टेशन पर बलिया आर्म्स कॉरपोरेशन के मालिक नंदलाल गुप्ता को देख रहे थे। व्यक्ति के  फेसबुक लाइव वीडियो देखने के बाद सभी दुकान की ओर भागने लगे। तब तक नंदलाल की मौत हो चुकी थी। दुकान पर रहने वाला मोनू भी दुकान की ओर भागा लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।