A
Hindi News वायरल न्‍यूज नौकरी से निकाले जाने पर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर युवक ने फेंका तेजाब, सामने आया वीडियो

नौकरी से निकाले जाने पर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर युवक ने फेंका तेजाब, सामने आया वीडियो

नोएडा में एक सनकी व्यक्ति ने सोसायटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया। युवक ने गुस्से में ऐसा कदम उठाया था।

acid thrown on vehicles- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गाड़ियों के ऊपर फेंका तेजाब

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक की हरकत देखकर आप हैरान रह जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा में एक सनकी व्यक्ति ने नौकरी से निकाले जाने के बाद सोसायटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया। इसके बाद वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

कहां का रहने वाला है आरोपी 
सनकी युवक की कार पर तेजाब डालने की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नोएडा के सेक्टर 75 स्थित मैक्सवेल स्नो व्हाइट हाउस सोसाइटी में सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी करीब 15 लोगों की कारों पर एक सनकी युवक ने तेजाब फेंक दिया। जिससे पार्किंग में खड़े वाहनों के पेंट व शीशे खराब हो गए। सनकी युवक ने कारों पर तेजाब फेंकने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि उसे सोसाइटी के लोगों ने नौकरी से निकाल दिया था। जानकारी के अनुसार, आरोपी हरदोई का रहने वाला है और उसका नाम रामराज है। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
इस पुलिस ने बताया कि रामराज सोसाइटी में कारों के सफाई का काम करता था । सोसाइटी के लोग उसके काम से खुश नहीं थे जिसकी वजह से कुछ दिन पहले ही सोसाइटी वालों ने उसे काम से हटा दिया था।  इसी बात से नाराज होकर रामराज ने सोसायटी के पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया, जिसके कारण लगभग 15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। आरोपी को सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। थाना 113 कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। वहीं आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि वो बारी-बारी से गाड़ियों पर कैसे तेजाब डाल रहा होता है। सभी गड़िया बिल्डिंग के पार्किंग में खड़ी थी, जहां सनकी युवक ने गुस्से में इस काम को अंजाम दिया।

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर