A
Hindi News पश्चिम बंगाल शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई घायल

शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई घायल

घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक नाबालिग लड़की और दो महिलाएं शामिल हैं। बताया गया है कि कार्यक्रम स्थल पर बहुत कम संख्या में पुलिसकर्मी और सिविक वॉलिंटियर थे।

कंबल वितरण कार्यक्रम में मची भगदड़- India TV Hindi Image Source : ANI कंबल वितरण कार्यक्रम में मची भगदड़

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बुधवार को बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक नाबालिग लड़की और दो महिलाएं शामिल हैं। 

पांच हजार कंबल बांटने की थी योजना

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कुछ कंबल बांटकर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया था, जो कुछ देर सुचारू रूप से चला। बीजेपी की योजना पांच शिविरों में पांच हजार लोगों को कंबल बांटने की थी। शुभेंदु अधिकारी के इस कार्यक्रम से जाने के बाद कंबल लेने के लिए जमा हुई भीड़ के कारण भगदड़ मच गई। 

अधिकारी पर हमलावर हुई टीएमसी

घटना के बाद घायलों के साथ बीजेपी पार्षद गौरव गुप्ता, टीएमसी के धनरंजन सिंह सहित कई नेता जिला अस्पताल पहुंचे। बताया गया है कि कार्यक्रम स्थल पर बहुत कम संख्या में पुलिसकर्मी और सिविक वॉलिंटियर थे। वहीं, हादसे को लेकर शुभेंदु अधिकारी पर टीएमसी हमलावर हो गई है। टीएमसी ने इस हादसे के लिए नेता प्रतिपक्ष को दोषी ठहराया है।