A
Hindi News पश्चिम बंगाल अमित मालवीय ने सीएम ममता पर साधा निशाना, कहा- विस्फोट का इंतजार कर रहा पश्चिम बंगाल

अमित मालवीय ने सीएम ममता पर साधा निशाना, कहा- विस्फोट का इंतजार कर रहा पश्चिम बंगाल

मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल विस्फोट का इंतजार कर रहा है। रामपुरहाट नरसंहार ट्रेलर है। दरअसल वीडियो में ये आवाज आ रही है कि मेरा पास इतना बम बंदूक है कि एक मोहल्ला को उड़ाने के लिए मेरे को 10 मिनट लगेंगे।

Amit Malviya- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@AMITMALVIYA Amit Malviya

Highlights

  • अमित मालवीय ने सीएम ममता पर फिर किया हमला
  • कहा- विस्फोट का इंतजार कर रहा पश्चिम बंगाल
  • ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर कहा- रामपुरहाट नरसंहार केवल ट्रेलर है।

नई दिल्ली: बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख व बंगाल इकाई के सह प्रभारी अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसके कैप्शन में लिखा है कि उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा के इस वीडियो में, टीएमसी के डिप्टी प्रधान साकिर अहमद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'चिंता न करें हमारे पास बम और बंदूकों का इतना भंडार है कि हम 10 मिनट में पूरे इलाके को उड़ा सकते हैं।'

मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल विस्फोट का इंतजार कर रहा है। रामपुरहाट नरसंहार ट्रेलर है। दरअसल वीडियो में ये आवाज आ रही है कि मेरा पास इतना बम बंदूक है कि एक मोहल्ला को उड़ाने के लिए मेरे को 10 मिनट लगेंगे। उसके पास जितना आदमी है, उस से चार डबल मेरे पास हैं। बम बंदूक की कोई कमी नहीं है। 

Image Source : Twitter/amitmalviyaAmit Malviya Tweet 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला के रामपुरहाट स्थित बागटुई गांव में नरसंहार हुआ था। यहां हुई हिंसा में कई लोगों की मौत हुई थी। जिसके बाद बीजेपी ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला था। इस मामले के सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। हालांकि बाद में कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस घटना का स्वत: संज्ञान लिया और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी।