A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक और ट्रक में मारी टक्कर; 4 की मौत

कोलकाता में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक और ट्रक में मारी टक्कर; 4 की मौत

कोलकाता के दमदम पार्क इलाके में एक कार ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी जिसके बाद वो सिग्नल पर खड़े ट्रक से भी टकरा गई। हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक भयानक हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता के दमदम पार्क इलाके में एक कार ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी जिसके बाद वो सिग्नल पर खड़े ट्रक से भी टकरा गई। हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि बीती रात करीब डेढ़ बजे तेज रफ्तार कार पहले मोटरसाइकिल और फिर ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। 

एक  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘आर.जी.कार चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल लाये जाने के बाद मोटरसाइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया गया। तीन अन्य का इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।’’ उन्होंने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है और पुलिस इस घटना की जांच के सिलसिले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दक्षिण कन्नड़ जिले में खाई में गिरी कार 
कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक कार के खाई में गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उजीरे ग्राम पंचायत की प्रमुख समेत पांच अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान उजीरे ग्राम पंचायत की अध्यक्ष पुष्पावती शेट्टी की रिश्तेदार सरोजिनी शेट्टी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि रविवार रात को चारमाडी घाट के दूसरी मोड़ पर कार के खाई में गिर जाने से पंचायत प्रमुख, उनकी बेटी पूर्णिमा शेट्टी, नाती समृद्ध एवं साक्षी और कार चालक अरूण घायल भी हो गये।

उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार सभी लोग श्रृंगेरी के कोप्पा में एक अंत्येष्टि में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे के शीघ्र बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, बचाव अभियान चलाया, तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सूत्रों के अनुसार, पुष्पावती शेट्टी के हाथों में फ्रैक्चर आया है जबकि उनकी बेटी के सिर में चोट लगी है।