A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता एयरपोर्ट पर जशोदाबेन को अचानक देख दौड़ पड़ीं दीदी, दिया ये खास गिफ्ट

एयरपोर्ट पर जशोदाबेन को अचानक देख दौड़ पड़ीं दीदी, दिया ये खास गिफ्ट

विमान में सवार होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी को देख ममता बनर्जी उनसे मिलने के लिये दौड़ पड़ीं। इस दौरान दोनों के बीच सुखद बातचीत हुई।

<p>Mamata Banerjee and Jashodaben</p>- India TV Hindi Mamata Banerjee and Jashodaben

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार से दिल्‍ली में मौजूद हैं। वे बुधवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी। लेकिन जब वे कोलकाता से दिल्‍ली आ रही थीं, तभी उनकी मुलाकात उस शख्‍स से हुई जिससे मिलने की उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी। दरअसल उनके सामने थीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन। विमान में सवार होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी को देख ममता बनर्जी उनसे मिलने के लिये दौड़ पड़ीं। इस दौरान दोनों के बीच सुखद बातचीत हुई। 

मुख्यमंत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पड़ोसी झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद जशोदाबेन वहां से लौट रही थीं। सूत्र ने बताया, ‘‘यह अचानक हुई मुलाकात थी और उनके बीच अभिवादन का आदान-प्रदान हुआ। मुख्यमंत्री ने उन्हें एक साड़ी उपहार में दी।’’ 

जशोदाबेन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की। आसनसोल धनबाद से करीब 68 किलोमीटर दूर है। बनर्जी बुधवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाली हैं और इस दौरान वह राज्य को बकाया कोष जैसे कई मुद्दों को उठायेंगी।