A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार सुकांत मजूमदार और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार सुकांत मजूमदार और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

बीजेपी उम्मीदवार सुकांत मजूमदार और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच बालुरघाट में झड़प हुई है। मजूमदार की ओर इशारा करते हुए "वापस जाओ" के नारे भी सुने गए।

बीजेपी उम्मीदवार सुकांत मजूमदार- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी उम्मीदवार सुकांत मजूमदार

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख बालुरघाट से लोकसभा उम्मीदवार सुकांत मजूमदार और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। मजूमदार का आरोप है कि  बालुरघाट में एक पोलिंग बूथ पर बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता मौजूद हैं। वहां टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

टीएमसी ने बीजेपी नेता पर किया पलटवार

मिली जानकारी के अनुसार, वोटिंग के बीच टीएमसी कार्यकर्ताओं और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के बीच हाथापाई हो गई। बीजेपी नेता पर पलटवार करते हुए टीएमसी ने कहा, "जैसे ही आज सुबह भाजपा-नियंत्रित केंद्रीय बलों की गुंडागर्दी उजागर हुई, उनके गुंडा-इन-चीफ ने कवर-अप शुरू कर दिया है। बालुरघाट के पतिराम में "गो बैक" के नारे का सामना करते हुए सुकांत ने जानबूझकर मतदान में व्यवधान डाला। 

शाम छह बजे तक होगी वोटिंग

बता दें कि पश्चिम बंगाल की तीन सीटों - दार्जिलिंग, बालुरघाट और रायगंज में मतदान जारी है। यहां पर वोटिंग शाम छह बजे तक होगी। चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह नौ बजे तक रायगंज में सबसे अधिक 16.46 प्रतिशत, दार्जिलिंग में 15.74 प्रतिशत और बालुरघाट में 14.74 प्रतिशत मतदान हुआ। उन्होंने कहा कि अब तक मतदान शांतिपूर्ण रहा है। 241 शिकायतों में से 43 का समाधान कर दिया गया है।

47 उम्मीदवार लड़ रहे चुनाव

पश्चिम बंगाल में तीन लोकसभा सीटों पर 51.17 लाख मतदाताओं में से करीब 15.7 प्रतिशत मतदाताओं ने शुक्रवार सुबह नौ बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार सहित कुल 47 उम्मीदवार इन तीन सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं।