A
Hindi News पश्चिम बंगाल अचानक खराब मौसम की चपेट में आया ममता बनर्जी का हेलीकॉप्टर, आर्मी एयरबेस पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

अचानक खराब मौसम की चपेट में आया ममता बनर्जी का हेलीकॉप्टर, आर्मी एयरबेस पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर जा रहे हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। सीएम ममता जलपाईगुड़ी से एक रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी- India TV Hindi Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर जा रहे हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। सीएम ममता के हेलीकॉप्टर को मंगलवार को खराब मौसम के चलते सिलीगुड़ी के पास सेवोक एयरबेस पर आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा एयरपोर्ट जा रही थीं, तभी उनका हेलीकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के ऊपर उड़ान भरते समय खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया। 

सड़क मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट तक जाएंगी सीएम 

एक अधिकारी ने बताया, "यहां बहुत तेज बारिश हो रही है और पायलट ने आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर उतरने का फैसला किया।" उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम के बाद फैसला किया गया कि ममता बनर्जी सड़क मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट तक जाएंगी और वहां से कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी। मुख्यमंत्री बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए राज्य के उत्तरी हिस्से में अनेक क्षेत्रों का दौरा कर रही हैं। राज्य में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग 8 जुलाई को होगी। 

जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला

वहीं, जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलेते हुए सीएम ममता ने कहा, "अगर मैं भारत को जानती हूं, तो बीजेपी का सफाया हो जाएगा। आज कुछ मुसलमान की तस्वीरें दिखाकर कह रहे हैं कि मैं अल्पसंख्यकों से कितना प्यार करता हूं। आपने तो अल्पसंख्यकों को पीट-पीटकर मार डाला। दलितों को पीट-पीटकर मार डाला गया। इस बीच, अमेरिका में फिर नाम कमाने गए थे। जिस देश में आप गोली मार रहे हैं और हत्या कर रहे हैं, उस देश में आप एनआरसी कर रहे हैं।"