A
Hindi News पश्चिम बंगाल पत्नी से हुआ झगड़ा तो पिस्तौल और तेज़ाब की बोतल लेकर युवक पहुंच गया स्कूल, बच्चों को बना लिया बंधक, मचा हडकंप

पत्नी से हुआ झगड़ा तो पिस्तौल और तेज़ाब की बोतल लेकर युवक पहुंच गया स्कूल, बच्चों को बना लिया बंधक, मचा हडकंप

पुलिस ने बताया कि स्कूल के सभी विद्यार्थी सुरक्षित हैं और किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। मालदा के एसपी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि एक व्यक्ति ने बंदूक की नौक पर सातवीं कक्षा के विद्यार्थियों को कथित तौर पर बंधक बनाया।

West Bengal, Malda - India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT मालदा में युवक पिस्तौल और तेज़ाब लेकर पहुंच गया स्कूल

मालदा: पश्चिम बंगाल के मालदा में एक बड़ी ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है। यहां एक युवक का अपने घर में पत्नी और बच्चों से कुछ झगड़ा हो गया तो वह गुस्से में आकर पिस्तौल लेकर एक स्कूल में चला गया। इसके साथ ही उसके पास तेज़ाब की एक बोतल भी थी। युवक बंदूक की नोक पर स्कूल में सातवीं क्लास में घुस गया और छात्रों को बंधक बना लिया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस और बच्चों के परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। 

बंदूक की नोक पर छात्रों को बना लिया बंधक 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। मालदा के एसपी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि एक व्यक्ति ने बंदूक की नौक पर सातवीं कक्षा के विद्यार्थियों को कथित तौर पर बंधक बनाया। बाद में पुलिस ने बच्चों को बचाया और व्यक्ति को हिरासत में लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने स्कूल में प्रदर्शन किया जिन्हें बाद में समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया।

उन्होंने बताया कि स्कूल के सभी विद्यार्थी सुरक्षित हैं और किसी को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। उन्होंने आरोपी के बारे में बताते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों से जुड़ी हुई किसी समस्या को लेकर परेशान था, जिसके बाद उसने इस काम को अंजाम दिया।  अब इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी युवक हाथ ,में पिस्तौल लिए हुए क्लास के अंदर खड़ा हुआ और कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ उसने मेज पर तेजाब की दो बोतलें भी रखी हुई दिख रही हैं।