A
Hindi News पश्चिम बंगाल न्‍यूज पश्चिम बंगाल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 13 की मौत 11 घायल

पश्चिम बंगाल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 13 की मौत 11 घायल

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को हुए दो सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गये।

<p>Accident </p>- India TV Hindi Accident 

मालदा/कैनिंग। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को हुए दो सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। दक्षिण 24 परगना जिले में हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि मालदा में हुए हादसे में छह लोगों की जान चली गई। 

पुलिस ने बताया कि दक्षिण 24 परगना जिले में एक एमयूवी गाड़ी सड़क के किनारे एक तालाब में गिर गई, जिसमें सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों और दो अन्य लोगों की मौत हो गई। वे लोग कोलकाता हवाईअड्डे से लौट रहे थे। यह दुर्घटना सुबह छह बजे हुई जब बिष्णुपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उचेखली में बारिश के दौरान चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। पुलिस ने बताया कि तालाब में डूबने की वजह से तीन महिलाओं समेत सभी सातों लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। उन्होंने बताया कि एक और दुर्घटना राज्य के मालदा जिले में हुई। जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार से जा रही एक लॉरी सड़क पर खड़ी एसयूवी से टकरा गई, जिससे छह लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। 

पुलिस ने बताया कि एसयूवी में सवार लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि दुर्घटना कालियाचक पुलिस थाने के अंतर्गत बाखरपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर हुई। एसयूवी में सवार लोग शादी में जा रहे दूसरे वाहन का इंतजार कर रह थे। उन्होंने बताया कि ये लोग जिले के ही कालियाचक से गजोल जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रात करीब साढ़े बारह बजे हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि एसयूवी सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गई। एसयूवी में सवार 17 लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। 

दो लोगों की मौत मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान हुई, जहां सभी घायलों को तुरंत ले जाया गया था। राजोरिया ने बताया कि गंभीर रूप से घायल छह लोगों को कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर किया गया। इनमें से एक की मौत रास्ते में हो गई। बाकी घायलों का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद लॉरी चालक फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने बाद में उसे गजोल से गिरफ्तार कर लिया।