A
Hindi News पश्चिम बंगाल संदेशखाली : ईडी अफसरों पर हमले के मामले में तीन नई गिरफ्तारियां, शेख शाहजहां का भाई भी पकड़ा गया

संदेशखाली : ईडी अफसरों पर हमले के मामले में तीन नई गिरफ्तारियां, शेख शाहजहां का भाई भी पकड़ा गया

संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों की टीम पर हमले के आरोप में सीबीआई ने आज तीन नई गिरफ्तारियां की। शेख शाहजहां के भाई को भी सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।

cbi, arrest- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

संदेशखाली:  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी अफसरों पर हुए हमले के मामले में सीबीआई ने आज तीन नई गिरफ्तारियां की। गिरफ्तार लोगों में इस मामले का मुख्य आरोपी शेख शाहजहां का भाई भी शामिल है। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने आज पूछताछ के लिए तीन लोगों को बुलाया था इनमें शेख शाहजहां का भाई शेख आलमगीर भी शामिल था। पूछताछ के बाद सीबीआई ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। शेख शाहजहां के भाई के अलावा सीबीआई ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम  माफुजर मौला और सिराजुल मौला हैं। माफुजर मौला सन्देशखाली टीएमसी छात्र संघ का अध्यक्ष है। जबकि सिराजुल मौला स्थानीय निवासी है। 

इन तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

  1. शेख आलमगीर, शेख शाहजहा का भाई
  2.  माफुजर मौला, सन्देशखाली टीएमसी छात्र संघ का अध्यक्ष
  3.  सिराजुल मौला, सन्देशखाली लोकल रेजिडेंट

पूछताछ के दौरान ईडी अफसरों पर हमले के मामले में शेख शाहजहां के साथ इन तीनों का भी अहम रोल सामने आया। जिसके बाद तीनों को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक सन्देशखाली मामले में शेख शाहजहां समेत 7 लोगों को सीबीआई गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि नजत पुलिस ने जिस एफआईआर में शेख शाहजहा को नामजद आरोपी बनाया था उसी एफआईआर को टेकओवर करके सीबीआई ने जांच शुरू की थी।