A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल गैंगरेप मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, TMC नेता का बेटा है मुख्य आरोपी

पश्चिम बंगाल गैंगरेप मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, TMC नेता का बेटा है मुख्य आरोपी

सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखली में 14 वर्षीय लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले में रविवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार किया।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सांकेतिक तस्वीर

Highlights

  • पश्चिम बंगाल का गैंगरेप मामला
  • तीन और आरोपी गिरफ्तार
  • TMC नेता का बेटा है मुख्य आरोपी

कोलकाता: सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखली में 14 वर्षीय लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले में रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सीबीआई के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सीबीआई अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान घटना में उनकी संलिप्तता स्पष्ट होने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। सीबीआई ने इस मामले में पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जबकि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर जांच अपने हाथ में लेने के बाद राज्य पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया था। चार अप्रैल को तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता के घर में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद कक्षा नौ की छात्रा की मौत हो गई थी। इस मामले का मुख्य आरोपी तृणमूल के एक स्थानीय नेता का बेटा है। 

घटना के चार दिन बाद थाने में दर्ज हुई शिकातय 

 बता दें, नाबालिग के परिजनों ने घटना के चार दिन बाद हांसखाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी आरोपी के बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी, लेकिन जब घर लौटी तो उसकी हालत ठीक नहीं थी। घर लौटने के कुछ देर बाद ही लड़की की मौत हो गई। 

 

बिना पोस्टमॉर्टम के ही हुआ अंतिम संस्कार

परिजनों ने बताया कि पार्टी से जब उनकी बेटी घर आई उस वक्त उसकी हालत बहुत खराब थी। बहुत सारा खून बह रहा था। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना था कि पार्टी में मौजूद लोगों से उन्होंने बात कि जिसके मुताबिक टीएमसी नेता के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। मृतक के माता-पिता का कहना था कि राजनीतिक दबाव में पुलिस उनकी बेटी का शव जबरन ले गई और बिना पोस्टमॉर्टम कराया ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।