A
Hindi News पश्चिम बंगाल टीएमसी नेता ने सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट किया AK-47, बवाल मचने पर सफाई में कही ये बात

टीएमसी नेता ने सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट किया AK-47, बवाल मचने पर सफाई में कही ये बात

पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहीं शादी के सालगिरह के अवसर पर टीएमसी नेता ने अपनी पत्नी को AK-47 गिफ्ट में दिया है। इस बाबत जब भाजपा ने सवाल-जवाब करना शुरू किया तो टीएमसी नेता ने अपनी सफाई दी है।

TMC leader riyazul haque gifted AK-47 to wife on her birthday said this in clarification after uproa- India TV Hindi Image Source : INDIA TV टीएमसी नेता ने अपनी पत्नी को गिफ्ट में दिया एके 47

पश्चिम बंगाल में एक पूर्व टीएमसी नेता का प्यार ऐसा दिखा कि अब उसपर विवाद छिड़ गया है। मामला बीरभूम जिले के बटुई गांव का है। यहां रहने वाले रियाजुल हक ने सोमवार को अपनी फेसबुक अकाउंट पर एक रील पोस्ट किया। इस रील में रियाजुल हक की पत्नी सबीना यासीन अपने हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही है। सबीना के हाथ में कोई ऐसी-वैसी बंदूक नहीं बल्कि एके 47 है। इस फोटो के सामने आने के बाद खूब विवाद हुआ। बता दें कि रियाजुल पहले टीएमसी नेता थे। 2 महीने पहले रियाजुल ने ब्लॉक नंबर 1 के तृणमूल अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। 

एके 47 के साथ टीएमसी नेता की पत्नी

सोमवार को जैसे ही यह तस्वीर सामने आई, इसके बाद विपक्ष ने ममता बनर्जी की सरकार को घेरना शुरू कर दिया। इस पर बोलते हुए रियाजुल ने कहा कि मैंने अपनी शादी की सालगिरह पर नकली बंदूक के साथ अपनी पत्नी की फोटो खींची। विपक्ष के लोगों ने बंदूक पर बहस करते हुए कहा बंदूक थी।  कई सवालों के कारण मैं यह पोस्ट हटा रहा हूं।बता दें कि बीरभूम जिले के अध्यक्ष ध्रुब साहा ने इस बाबत कहा कि रामपुरहाट विधानसभा के विधायक आशीष बनर्जी का करीबी तृणमूल नेता रियाजुल हक की तस्वीर वायरल हुई जिसमें हक की पत्नी हाथ में एके 47 लिए दिख रही है। 

भाजपा ने टीएमसी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, यह तो तालिबानी शासन व्यवस्था का दूसरा रूप हम लोगों को देखना पड़ रहा है। समझ में आ रहा है कि पश्चिम बंगाल के पुलिस प्रशासन का शासन व्यवस्था खत्म क्यों हो रहा है। बहुत दुख की बात है। बता दें कि वायरल होने के बाद जब इसपर विवाद होने लगा तब जाकर रियाजुल हक ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। बता दें कि भारत में आम नागरिकों के पास एके 47 होना अवैध माना जाता है। इस कड़ी में आरोपी को सजा भी हो सकती है। बता दें कि ममता बनर्जी फिलहाल मुंबई में विपक्षी दलों की मीटिंग के लिए पहुंची हुई हैं।