A
Hindi News पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, कभी अधीर रंजन चौधरी का हुआ करते थे दाहिना हाथ

मुर्शिदाबाद में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, कभी अधीर रंजन चौधरी का हुआ करते थे दाहिना हाथ

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में सत्तारुढ़ टीएमसी नेता सत्यन चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना रविवार को बहरामपुर के चलटिया इलाके में हुई।

तृणमूल कार्यकर्ता...- India TV Hindi तृणमूल कार्यकर्ता सत्यन चौधरी की हत्या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में रविवार को खुलेआम फायरिंग हुई। लोकसभा चुनाव से पहले एक सक्रिय तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बहरामपुर थाना अंतर्गत भकुरी चालटिया इलाके में रविवार दोपहर को तृणमूल कार्यकर्ता सत्यन चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बहरामपुर मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के तुरंत बाद उनकी मृत्यु हो गई। 

इलाज के दौरान हो गई मौत 

मालूम हो कि भाकुड़ी चालटिया इलाके में जिस घर में सत्यन चौधरी बैठे थे, उसके पास एक फ्लैट बन रहा था, तभी एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने सत्यन चौधरी को गोली मार दी। सत्यन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के तुरंत बाद उनकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पाकर बहरामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। 

Image Source : IndiaTvटीएमसी कार्यकर्ता की हत्या

मतभेद के चलते कांग्रेस छोड़ी थी

पुलिस प्रशासन ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल, लोकसभा चुनाव से पहले इस गोलीबारी की घटना से शहर के लोग काफी भयभीत हैं। सूत्रों के मुताबिक, सत्यन बहरामपुर के भाकुरी इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के पास कुछ समर्थकों के साथ बैठे थे। उसी समय बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। यह नेता कभी जिले में अधीर रंजन चौधरी के दाहिने हाथ हुआ करते थे। बाद में उनसे मतभेद के चलते सत्यन ने कांग्रेस छोड़ दी और तृणमूल में शामिल हो गए। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से असहमति की वजह से वह पार्टी से दूर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने इस तृणमूल कार्यकर्ता की मौत के पीछे का सही कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।
- सुजीत दास की रिपोर्ट