A
Hindi News पश्चिम बंगाल सड़क किनारे टी स्टाल पर महुआ मोइत्रा ने बनाई चाय, वायरल हुआ Video

सड़क किनारे टी स्टाल पर महुआ मोइत्रा ने बनाई चाय, वायरल हुआ Video

वीडियो शेयर करते हुए महुआ मोइत्रा ने लिखा है, चाय बनाने में हाथ आजमाया, कौन जानता है कि चाय बनाना मुझे कहां ले जाए। उन्होंने अपने इस पंच से कहीं ना कहीं पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

चाय बनाती महुआ मोइत्रा- India TV Hindi Image Source : @MAHUAMOITRA चाय बनाती महुआ मोइत्रा

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का चाय बनाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वह सड़क किनारे एक दुकान पर चाय बनाते दिख रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "चाय बनाने में हाथ आजमाया, कौन जानता है कि चाय बनाना मुझे कहां ले जाए। उन्होंने अपने इस पंच से कहीं ना कहीं पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

टीएमसी सांसद का ये वीडियो उनके लोकसभा क्षेत्र कृष्णानगर का है। महुआ मोइत्रा यहां अपने निर्वाचन क्षेत्र में पंचायत चुनावों को देखते हुए बंगाल सरकार की 2023 में शुरू हुई योजना 'दीदिर सुरक्षा कवच' के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीएमसी सांसद एक टी स्टॉल पर पैन में चीनी मिलाकर चाय बनाती दिख रही हैं।

सड़क पर किया था जमकर डांस 

इससे पहले महुआ मोइत्रा ने दुर्गा पूजा के दौरान सड़क पर जमकर डांस किया था। उन्होंने महिलाओं के साथ मिलकर डांस किया, जिसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। ये वीडियो नदिया जिले में दुर्गा पूजा के दौरान महापंचमी समारोह का था। मोइत्रा ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, "नदिया में महापंचमी समारोह का खूबसूरत पल।" 

वीडियो में मोइत्रा एक बंगाली लोक गीत 'सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी' पर कई अन्य महिलाओं के साथ सड़क पर नृत्य करते नजर आ रही हैं। लोक गीत का हिंदी में अर्थ है, "हे सुंदर महिला, चंद्रमा की तरह चेहरे के साथ, मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करते हो।" मोइत्रा ने समारोह के दौरान अपने नृत्य कौशल को दिखाने के साथ-साथ गीत भी गाया था।