A
Hindi News पश्चिम बंगाल TMC विधायक ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ‘हड्डियां तोड़ने की’ धमकी

TMC विधायक ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ‘हड्डियां तोड़ने की’ धमकी

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस में कलह शुक्रवार को उस समय खुलकर सामने आ गई जब पार्टी के एक विधायक ने तृणमूल कांग्रेस एक अन्य विधायक को कथित तौर पर ‘हड्डियां तोड़ने’ की धमकी दे दी।

<p>TMC विधायक ने अपनी ही...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO TMC विधायक ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ‘हड्डियां तोड़ने की’ धमकी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस में कलह शुक्रवार को उस समय खुलकर सामने आ गई जब पार्टी के एक विधायक ने तृणमूल कांग्रेस एक अन्य विधायक को कथित तौर पर ‘हड्डियां तोड़ने’ की धमकी दे दी। टेलीविजन चैनलों द्वारा दिखाए गए वीडियो में भरतपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर पार्टी के एक कार्यक्रम में यह धमकी देते दिखे। वह जिले के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में कांग्रेस में भी रह चुके हैं।

कबीर ने कार्यक्रम में कहा, ‘‘रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं। अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूँगा।’’ कबीर की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भरतपुर के विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

हालांकि इस मामले पर पूछे गए सवाल पर चौधरी ने कहा, ‘‘मैंने शीर्ष नेतृत्व को इसकी जानकारी दे दी है, अब वे ही निर्णय करेंगे।’’