A
Hindi News पश्चिम बंगाल उत्तर दिनाजपुर में TMC के पंचायत प्रधान की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूना

उत्तर दिनाजपुर में TMC के पंचायत प्रधान की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूना

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उत्तर दिनाजपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Police, West Bengal- India TV Hindi Image Source : REPTRESENTATIONAL IMAGE पुलिस ने कहा है कि वह सभी पहलुओं से इस घटना की जांच कर रही है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले में बुधवार को मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एकअधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मद राही नाम जब पांजीपारा पंचायत कार्यालय से बाहर निकले तो नेशनल हाइवे-31 पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। टीएमसी के पंचायत प्रधान राही को गोली मारने के बाद  बंदूकधारी वहां से फरार हो गए। अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद राही को आनन-फानन में पड़ोसी राज्य बिहार के किशनगंज मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया।

‘मार्केट कॉम्प्लेक्स बनाने को लेकर चल रहा था विवाद’
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हालत बिगड़ने पर राही को पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्से में सिलीगुड़ी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि मोहम्मद राही का इलाके के ही कुछ लोगों के साथ मार्केट कॉम्प्लेक्स बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा,‘हम सभी पहलुओं से इस घटना की जांच कर रहे हैं।’ राही की हत्या के विरोध में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कुछ समय के लिए राज्य के उत्तरी और दक्षिणी हिस्सों को जोड़ने वाले मुख्य राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

दक्षिणी 24 परगना में हथियारों की फैक्टरी का भंडाफोड़
वहीं, सूबे से आई एक दूसरी खबर में दक्षिणी 24 परगना जिले में एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंड़ाफोड कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जयनगर थानाक्षेत्र स्थित काशीपुर के कमरियां गांव में 2 कमरों के एक मकान में यह फैक्टरी चलायी जा रही थी और यहां से 8 बंदूकें, 2 राइफल तथा हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाला सामान बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि बरूईपुर पुलिस की SOG टीम ने खुद को खरीदार बताकर आरोपी रहमतुल्ल शेख से संपर्क किया था और उसके ठिकाने का भंडाफोड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया।