A
Hindi News पश्चिम बंगाल TMC का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- भाजपा ‘अभिषेक फोबिया’ से पीड़ित

TMC का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- भाजपा ‘अभिषेक फोबिया’ से पीड़ित

टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला करते हुए ‘अभिषेक फोबिया’ से पीड़ित होने का आरोप लगाया। टीएमसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों को कथित रूप से अपनी अंगुलियों पर नचा रही है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI(FILE) सांकेतिक फोटो

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर करारा हमला किया है। टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी को ‘अभिषेक फोबिया’ से पीड़ित बताया। दरअसल, टीएमसी के महासचिव को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया, जिसे लेकर तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों को कथित रूप से अपनी अंगुलियों पर नचाने को लेकर कड़ा प्रहार किया। साथ ही, भाजपा पर ‘अभिषेक फोबिया’ से पीड़ित होने का आरोप भी लगाया। 

'हमें घुटने टेकने के लिए मजबूर नहीं कर सकती'
तृणमूल कांग्रेस में ‘नंबर टू’ समझे जाने वाले अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल में स्कूली नौकरी घोटाले की जांच के सिलसिले में बुधवार को ED के सामने पेश हुए। टीएमसी सांसद और प्रवक्ता शांतनु सेन ने कहा, "बीजेपी अपने राजनीतिक हितों की पूर्ति के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है। लेकिन वह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर हमें घुटने टेकने के लिए मजबूर नहीं कर सकती । हमें लोगों पर विश्वास है। दरअसल भाजपा अभिषेक फोबिया से पीड़ित है क्योंकि वह राजनीतिक रूप से हमारा मुकाबला करने में अक्षम है।" 

अभिषेक बनर्जी ने रविवार को ‘X’ (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट किया था कि उन्हें 13 सितंबर को पूछताछ के लिए इस केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश होने की सूचना मिली है और उसी दिन राष्ट्रीय राजधानी में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की समन्वय समिति की पहली बैठक होगी। वह इस गठबंधन में तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते हैं । 

ये भी पढ़ें: पंजाब में अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सरकारी स्कूल के 30 किमी के दायरे में रहने वाले बच्चों को मिलेगी फ्री बस सेवा

पाक राष्ट्रपति ने किया एकतरफा आम चुनाव का ऐलान, इलेक्शन कमीशन को भेजा लेटर