A
Hindi News पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, नाम और डीपी बदला, अब क्या होगा?

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, नाम और डीपी बदला, अब क्या होगा?

पार्टी के मुख्य आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का लोगो और नाम आज सुबह बदला हुआ पाया गया है। अकाउंट का नाम 'युग लैब्स' दिख रहा है। वहीं पार्टी का लोगो ब्लैक फॉन्ट में 'Y' शेप में नजर आ रहा है।

टीएमसी का अकाउंट हैक- India TV Hindi Image Source : TMC टीएमसी का अकाउंट हैक

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का ट्विटर अकाउंट मंगलवार सुबह हैक हो गया। उसका नाम और डीपी बदल गया है। पार्टी के मुख्य आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का लोगो और नाम बदला हुआ पाया गया है। अकाउंट का नाम 'युग लैब्स' दिख रहा है।

वहीं पार्टी का लोगो ब्लैक फॉन्ट में 'Y' शेप में नजर आया। हालांकि, ट्विटर हैंडल का बायो नहीं बदला। इसमें लिखा है- 'अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल | ईमेल: aitmc@aitmc.org'। ट्विटर अकाउंट हैक की खबरों पर पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ममता बनर्जी ने 1998 में किया था पार्टी का गठन

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का गठन 1 जनवरी, 1998 को ममता बनर्जी द्वारा किया गया था। उन्होंने पार्टी का नेतृत्व किया और 2011 में पश्चिम बंगाल में वामपंथी सरकार को उखाड़ फेंका। टीएमसी का नंदीग्राम आंदोलन पार्टी का महत्वपूर्ण मोड़ था। इस आंदोलन के बाद पार्टी को वामपंथ से सत्ता हथियाने में सफलता मिली।

ये भी पढ़ें- 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, अब तक बरामद नहीं हुआ शव

पंजाब: यूनिवर्सिटी कैंपस में झगड़े के दौरान 20 साल के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज