A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में ट्रकों की टक्कर में दो की मौत

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में ट्रकों की टक्कर में दो की मौत

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में रविवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने से हुई टक्कर में दोनों के चालकों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना धुबुलिया थाना क्षेत्र के द्विजेंद्र सेतु के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर घटी।

Two killed in truck collision in Nadia district of West Bengal- India TV Hindi Image Source : FILE Two killed in truck collision in Nadia district of West Bengal

धुबुलिया (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में रविवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने से हुई टक्कर में दोनों के चालकों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना धुबुलिया थाना क्षेत्र के द्विजेंद्र सेतु के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर घटी। उन्होंने कहा कि राजमार्ग पर हादसे के बाद करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि एक ट्रक के चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया और टक्कर हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों ही ट्रकों में पत्थर लदे हुए थे। मृत ट्रक चालकों की पहचान नादिया जिले के नकाशीपारा निवासी फिरोज बिस्वास (24) और बीरभूम जिले में मुरारोई थाना क्षेत्र के राजग्राम निवासी अली शेख (19) के तौर पर हुई है।