A
Hindi News पश्चिम बंगाल West Bengal News: हावड़ा में शक के आधार पर भीड़ ने की शख्स की पिटाई, गाड़ी में लगा दी आग

West Bengal News: हावड़ा में शक के आधार पर भीड़ ने की शख्स की पिटाई, गाड़ी में लगा दी आग

West Bengal News: हावड़ा में भीड़ ने शक के आधार पर एक शख्स की पिटाई कर दी। भीड़ को शख्स पर मवेशियों की तस्करी का शक था।

West Bengal News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE West Bengal News

Highlights

  • तीन-चार लोग सांड को वैन में चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे
  • स्थानीय लोगों ने मवेशी तस्कर होने के शक में उन्हे रोक लिया
  • सभी लोग भाग गए, भीड़ ने मोहम्मद इज़हार को पकड़ लिया

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के हावड़ा से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां रविवार को भीड़ ने शक के आधार पर एक शख्स की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं भीड़ ने एक पिकअप वैन में भी आग लगा दी कि वह मवेशियों की तस्करी कर रहा है। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि घटना डोमजुर थानाक्षेत्र के पाकुरिया में तड़के उस समय हुई, जब तीन-चार लोगों का एक समूह एक सांड को वैन में चढ़ाने की कोशिश कर रहा था। स्थानीय लोगों ने उन्हें मवेशी तस्कर होने के शक में रोक लिया। 

भीड़ ने मोहम्मद इज़हार को पकड़ कर पीटा 

पुलिस ने कहा कि समूह में शामिल सभी लोग भाग गए, जबकि भीड़ ने मोहम्मद इज़हार को पकड़ लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि भीड़ ने उसकी पिटाई की और पिकअप वैन में आग लगा दी। पुलिस ने इजहार को बचाया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। अधिकारी ने बताया कि उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

पुलिस ने कहा कि समूह के मकसद को समझने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि इस बीच, हिंसा के पीछे के लोगों को पकड़ने के लिए इलाके में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इजहार पर हमले और पिकअप वैन को आग लगाने के आरोप में कुछ लोगों को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने सांड को बचा लिया और फिलहाल उसे डोमजुर पुलिस थाने में रखा गया है। 

मध्य प्रदेश: पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई

बीते दिनों मध्य प्रदेश के भिंड जिले के भारौली खुर्द में 18 वर्षीय एक युवक को अर्धनग्न करके पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया था। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना का एक वीडियो सोशल पर वायरल हो गया था। भरौली पुलिस थाना प्रभारी अनीता गुर्जर ने बताया था कि इस मामले में दो आरोपियों भूरे राजावत और शिवम राजावत को भिंडाड़ा रोड पर स्थित सिद्ध बाबा मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया था, "यह घटना गांव के दो युवकों के बीच आपसी विवाद के चलते 13 अक्टूबर को हुई थी, लेकिन वीडियो दो दिन बाद वायरल हुआ।" उन्होंने बताया कि पीड़ित शिवा राजावत की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया है। गुर्जर ने बताया कि तलाशी लेने पर पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से 315 बोर के दो कट्‌टे एवं चार कारतूस भी मिले, जिन्हें जब्त कर लिया गया।