A
Hindi News बिहार बिहार में ओवैसी का पीएम मोदी, नीतीश और तेजस्वी पर अटैक, आज सीमांचल में करेंगे पदयात्रा और रैली

बिहार में ओवैसी का पीएम मोदी, नीतीश और तेजस्वी पर अटैक, आज सीमांचल में करेंगे पदयात्रा और रैली

ओवैसी के दो दिनों के बिहार दौरे का आज आखिरी दिन है और आज भी वो सिमांचल में ही रहेंगे। यहां आज वो पदयात्रा के साथ जन सभाएं भी करने वाले हैं।

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन है। इन दो दिनों में ओवैसी सीमांचल के चारों जिले- किशनगंज, कटिहार, अररिया और पूर्णिया को कवर करने वाले हैं। शनिवार को किशनगंज के कोचाधामन में ओवैसी ने सीएम नीतीश  कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला तो बीजेपी और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने अपनी पार्टी से आरजेडी में गए उन चारों विधायकों को भी पाला बदलने को लेकर आईना दिखाया जो AIMIM के टिकट पर जीतकर आरजेडी के साथ चले गए थे। आज भी ओवैसी सीमांचल में ही रहेंगे जहां पदयात्राओं के साथ-साथ औवैसी जनसभा और रैली करने वाले हैं। 

आज सीमांचल में ओवैसी की रैली-पदयात्रा
ओवैसी के दो दिनों के बिहार दौरे का आज आखिरी दिन है और आज भी वो सिमांचल में ही रहेंगे। यहां आज वो पदयात्रा के साथ जन सभाएं भी करने वाले हैं। बिहार में सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी सीमांचल में ही है। इन्हीं वोटों को ओवैसी साधने की कोशिश कर रहे हैं। 

सीमांचल में ओवैसी के नीशाने पर नीतीश-तेजस्वी 
बिहार में चुनाव अभी दूर है, लेकिन हैदराबाद के भाईजान अभी से चुनावी मोड में आ गए हैं। सीमांचल के विकास के बहाने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश और तेजस्वी के खिलाफ जमकर हल्लाबोला। ओवैसी ने कहा कि सीमांचल की तरक्की के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। चाहे इसके लिए उन्हें चक्का जाम ही क्यों न करना पड़े।

"सुन लो दिल्ली में बैठे बादशाह नरेंद्र मोदी..."
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हम तबतक खामोश नहीं बैठेंगे जबतक सीमांचल से इंसाफ नहीं होगा। सुन लो दिल्ली में बैठे बादशाह नरेंद्र मोदी, सुन लो पटना में बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव। अगर सीमांचल से इंसाफ नहीं होगा तो असदुद्दीन ओवैसी मजलिस की हजारों और सीमांचल की लाखों जनता के साथ चक्का जाम कर देगा। याद रखो अब हम खामोश नहीं बैठेंगे। क्या आप हमारे साथ चक्का जाम के लिए तैयार हैं। तो सुन लो गुलामों अब हम तुम्हारी गुलामी नहीं करेंगे। जो गुलामी करते थे वो तुम्हारी चौखट पर सर झुका दिए। जो रख्तेदार को ठुकरा कर इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं उनका नाम मजलिस इत्ताहादुल मुस्लमिन है।" 

"AIMIM किसी से नहीं डरती"
वहीं किशनगंज की सभा में ओवैसी ने लालू के साथ नीतीश को आईना दिखाया तो मोदी और आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा। AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने कहा, "उनको सिर्फ हमारे वोट चाहिए। तुम बीजेपी का डर दिखाते हो, मैं तुमको खुलकर कह रहा हूं कि AIMIM न मोदी से, आरएसएस से डरती है न तेजस्वी-नीतीश कुमार से डरती है। हम किसी से नहीं डरते, सिवाय अपने कायनात अल्लाह से।
 
चार बागी विधायकों पर भी हमला बोला
पिछले चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने इस इलाके में आरजेडी को बड़ा नुकसान पहुंचाया था। पांच विधायक भी जीत गए थे, लेकिन पांच में से चार विधायक पाला बदलकर आरजेडी में शामिल हो गए। कल जब ओवैसी एक बार फिर सीमांचल में थे तो उन्होंने दगा देने वाले चारों विधायकों को भी निशाने पर लिया। पाला बदलने के लिए ओवैसी ने अपने विधायकों के साथ-साथ नीतीश पर भी हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार उसी आरजेडी के साथ सरकार चला रहे हैं जो कभी उन्हें पलटुराम कहा करती थी।

ये भी पढ़ें-

अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

"मुंबई नहीं मंजिल मेरी, पूरा हिंदुस्तान बाकी है", बागेश्वर बाबा ने हिन्दू राष्ट्र  को लेकर भरी हुंकार, आज दिव्य दर्शन का कार्यक्रम