A
Hindi News बिहार ललित झा के घर पहुंची ATS और दिल्ली पुलिस की टीमें, घंटों तक चली पूछताछ में मिली ये अहम जानकारी

ललित झा के घर पहुंची ATS और दिल्ली पुलिस की टीमें, घंटों तक चली पूछताछ में मिली ये अहम जानकारी

संसद की सुरक्षा में चूक मामले के बाद आरोपी ललित झा के परिजनों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ललित झा के परिजनों से पूछताछ के लिए एटीएस और दिल्ली पुलिस की टीमें दरभंगा पहुंचीं। यहां ललित के परिजनों से घंटों तक पूछताछ की गई।

ललित झा के घर पहुंची ATS और दिल्ली पुलिस की टीमें।- India TV Hindi Image Source : PTI ललित झा के घर पहुंची ATS और दिल्ली पुलिस की टीमें।

दरभंगा: संसद पर हुए हमले की बरसी के दिन यानी 13 दिसंबर को एक बार फिर से संसद की सुरक्षा में सेंध लगाई गई। इस घटना का मास्टरमाइंड ललित मोहन झा बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। ललित झा दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर उदय गांव का रहना वाला है। इसी कड़ी में ATS की टीम सोमवार की देर शाम ललित झा के रामपुर उदय गांव स्थित उसके घर पहुंची। इस दौरान आरोपी ललित झा के पिता देवानंद झा, मां मंजुला झा और दोनों भाइयों हरिदर्शन झा उर्फ सोनू और शंभु झा से गहन पूछताछ की गई। पूछताछ में एटीएस ने ललित झा के संबंध में कई अहम जानकारी हासिल की है। बहेड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि कल एटीएस के दो अधिकारी ललित के घर पहुंचे थे। आज दिल्ली पुलिस की टीम भी रामपुर उदय गांव गई हुई है। 

दो घंटे तक चली पूछताछ

वहीं ललित झा के पिता देवानंद झा ने बताया कि जांच एजेंसी एटीएस के दो अधिकारी हमारे घर पहुंचे थे। उनके साथ बहेड़ा थाना के एक पुलिस अधिकारी भी थे। उन्होंने करीब दो घंटे तक ललित से जुड़े कई मामलों पर पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि ATS की टीम ने मेरी चल-अचल संपत्ति के बारे में भी पूछताछ की। वहीं ATS की टीम ने ललित के भाई सोनू और शम्भु से भी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान जानकारी मांगी गई कि ललित का कब-कब गांव आना जाना होता था। इसके साथ ही एटीएस ने ललित के दिल्ली आने-जाने के संबंध में भी विस्तृत जानकारी ली है। वहीं ललित मोहन झा के इस कारनामे से उसके पूरे परिवार की परेशानी काफी बढ़ गई है। 

परिजनों को हो रही परेशानी

घरवालों का कहना है कि जब से ललित का नाम इस मामले में सामने आया है तब से किसी ना किसी का हमारे घर पर आना-जाना लगा रहता है। इस वजह से वो लोग अब अपने काम पर वापस कोलकाता भी लौट नहीं पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार की स्थिति बन गई है, उससे लगता है कि जनवरी के बाद ही वह कोलकाता जा पाएंगे। वहीं इस पूरे मामले को लेकर बहेड़ा थाना के थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश ने बताया कि एटीएस के इंस्पेक्टर रैंक के दो अधिकारी ललित के घर पहुंचे थे। उन्होंने ललित झा के पिता से पूछताछ कर ललित के विषय में जानकारी इकट्ठा की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज दिल्ली पुलिस की टीम रामपुर उदय गांव गई हुई है।

(दरभंगा से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

ससुराल में शौचालय नहीं तो दामाद ने बेटी को छोड़ा, बहस के बाद लड़की के पिता के साथ जमकर हुई मारपीट

'अगर सच में जीत चाहिए तो फिर एक निश्चय और एक नीतीश चाहिए', विपक्ष की मीटिंग से पहले बिहार में लगे पोस्टर