Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ससुराल में शौचालय नहीं तो दामाद ने बेटी को छोड़ा, बहस के बाद लड़की के पिता के साथ जमकर हुई मारपीट

बिहार से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शौचालय नहीं रहने के कारण दामाद ससुराल आने से इनकार कर दिया। अपनी पत्नी को दो साल से उसके मायके में छोड़ रखा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 19, 2023 14:47 IST
लड़की के पिता के साथ हुई मारपीट- India TV Hindi
लड़की के पिता के साथ हुई मारपीट

बिहार सरकार हर घर में शौचालय निर्माण कराने का दावा कर रही है। हालांकि, सरकार का ये दावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड हरनौत के तेलमर में खोखला साबित हो रहा है। शौचालय नहीं रहने के कारण दामाद ससुराल आने से इनकार कर दिया। अपनी पत्नी को दो साल से उसके मायके में छोड़ रखा है। लड़की के परिवार जब शादी कराने वाले लोगों से पूछताछ करने गए, तो साफ लहजो में कह दिया कि जब तक शौचालय नहीं बनाओगे, दामाद आपके घर पर नहीं आएगा। 

लड़की के पिता को लाठी-डंडे से पीटा

इसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ और लड़की के पिता लड्डू राम को लाठी डंडे से मारकर जख्मी कर दिया गया, जिन्हें कल्याण बिगहा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्रथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी लड्डू राम की पत्नी ने बताया कि दो साल पूर्व अपनी बेटी जूही की शादी पटना निवासी बिक्की कुमार से किया था। शादी के बाद लड़का ससुराल आने से इनकार करने लगा, जिसके बाद दोनों परिवार में विवाद शुरू हो गया और उसके बाद लड़का पक्ष की ओर से मुकदमा भी करा दिया गया। 

शादी कराने वाले से परिवार गया पूछने तो...

लड्डू राम की पत्नी ने आगे बताया कि जब शादी कराने वाली ननद और उसके परिवार से पूछताछ करने गए, तो साफ लहजो में कहा कि जब तक शौचालय नहीं बनाओगे, तब तक दामाद नहीं आएगा। इस बीच, दोनों में बहस हुई और लड्डू राम के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। वहीं, लड़की के पिता एक बाइक के लिए पैसे की मांग की बात भी कह रहे हैं।

- शिव कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement