A
Hindi News बिहार बाहुबली नेता हुलास पांडे के साथ चार्टर्ड प्लेन में बैठे बाबा बागेश्वर, तस्वीर वायरल होते ही चढ़ा सियासी पारा

बाहुबली नेता हुलास पांडे के साथ चार्टर्ड प्लेन में बैठे बाबा बागेश्वर, तस्वीर वायरल होते ही चढ़ा सियासी पारा

वायरल हो रही तस्वीर में बाबा बागेश्वर के बगल में बिहार के पूर्व एमएलसी रह चुके हुलास पांडे बैठे नजर आए। बता दें कि हुलास पांडे को आरा और बक्सर में बाहुबली के तौर पर जाना जाता है।

बाहुबली नेता हुलास पांडे के साथ बाबा बागेश्वर- India TV Hindi बाहुबली नेता हुलास पांडे के साथ बाबा बागेश्वर

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार का कार्यक्रम खत्म हो गया है, लेकिन उनके नाम की गुंज अभी तक राज्य में सुनी जा रही है। अब एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें बाबा बागेश्वर के बगल में बिहार के पूर्व एमएलसी रह चुके हुलास पांडे बैठे नजर आए। बता दें कि हुलास पांडे को आरा और बक्सर में बाहुबली के तौर पर जाना जाता है। इस तस्वीर के वायरल होते ही एक बार फिर सियासी पारा चढ़ता दिख रहा है।

ये वायरल तस्वीर चार्टर्ड प्लेन की है

वायरल हो रही इस तस्वीर पर आरजेडी ने सवाल उठाए हैं। बाबा बागेश्वर के साथ बैठे एलजेपी (रामविलास) पार्टी के नेता हुलास पांडे की ये वायरल तस्वीर चार्टर्ड प्लेन की है। इस तस्वीर के सामने आते ही सवाल उठे कि क्या हुलास पांडे ने बाबा के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक किया? सवाल इसलिए भी उठे, क्योंकि हुलास पांडे के ऊपर पैसों के फर्जी लेन-देन से लेकर अवैध हथियारों की तस्करी तक के आरोप हैं। 

हुलास पांडे पर कई गंभीर आरोप

हुलास पांडे पर अवैध हथियार रखने, हत्या की कोशिश, जान से मारने की धमकी, आपराधिक षड्यंत्र, शांति भंग करने, सरकारी अधिकारी को परेशान करने जैसे कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। हालांकि, उन्हें किसी भी मामले में कोर्ट द्वारा दोषी नहीं ठहराया गया है। NIA हुलास पांडे के पटना, आरा और बक्सर के ठिकानों पर छापा मार चुकी है। हुलास पांडे मूल रूप से बालू का कारोबार करते हैं। फिलहाल चिराग पासवान की पार्टी में हैं। बता दें कि हुलास पांडे के भाई सुनील पांडे भी बाहुबली विधायक रह चुके हैं।