A
Hindi News बिहार भागलपुर: DM, DDC और ADM के बाद अब कमिश्नर को भी हुआ कोरोना

भागलपुर: DM, DDC और ADM के बाद अब कमिश्नर को भी हुआ कोरोना

भागलपुर के वरिष्ठ प्रशानिक अधिकारियों के बीच कोरोना ने कहर मचा रखा है। भागलपुर के DM, DDC और ADM के बाद अब भागलपुर के कमिश्नर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

भागलपुर:भागलपुर के वरिष्ठ प्रशानिक अधिकारियों के बीच कोरोना ने कहर मचा रखा है। भागलपुर के DM, DDC और ADM के बाद अब भागलपुर के कमिश्नर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सबसे पहले भागलपुर के डीएम कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्होंने अपना चार्ज डीडीसी को सौंप दिया और इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती हो गए। बाद में डीडीसी और एडीएम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। अब भागलपुर कमिश्नर की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

 पूरे राज्य की बात करें तो बिहार में एक दिन के अंदर कोरोना वायरस के कुल 901 मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 23, 300 हो गई है वहीं अबतक 173 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 8,129 है। पिछले 24 घंटे में 896 लोग संक्रमण से ठीक हुए हैं। अबतक कुल 14,997 लोग डिस्चार्ज होकर घर लौट चुके हैं। यह जानकारी राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई है। बताया गया कि बिहार में कोरोना वायरस से रिकवरी रेट 64.36 फीसदी है।