A
Hindi News बिहार बिहार में टला रेल हादसा: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बाद अब पटरी से उतरी मालगाड़ी-देखें वीडियो

बिहार में टला रेल हादसा: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बाद अब पटरी से उतरी मालगाड़ी-देखें वीडियो

नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे को अभी हफ्ते भी नहीं हुए कि एक और ट्रेन बेपटरी हो गई है। बता दें कि डुमरांव स्टेशन के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है।

railway- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतिकात्मक फोटो

बक्सर: अभी नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसे को हफ्ते भी नहीं हुए कि एक और ट्रेन पटरी से उतर गई। मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर शहर के डुमरांव स्टेशन के पास बीती रात 10 बजे के आसपास एक मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर गया। जिसके बाद काफी देर तक इस रूट की लाइनें बाधित रहीं। रेलवे अधिकारियों ने  इस बात की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक, ये मालगाड़ी दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से फतुहा होते हुए बक्सर जा रही थी और बीच में ही बक्सर के डुमरांव के पास ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। 

रात्री 10 बजे के आसपास हुआ हादसा

डुमरांव के पास बीती रात 10 बजे एक मालगाड़ी डिरेल हो गई है, जिसके बाद वो लाइन काफी देर तक बाधित रही। सूचना मिलने के बाद रेलवे अधिकारी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि, इस घटना को लेकर रेलवे अधिकारियों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

देखें वीडियो

उतरे थे 6 डिब्बे 

जानकारी दे दें कि बीते 11 अक्टूबर की रात 9.53 मिनट पर नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। डिब्बों में एसी थ्री टियर के 2 डिब्बे भी पलटे थे। बता दें कि 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस बुधवार सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनस स्टेशन से कामाख्या के लिए रवाना हुई थी।

ये भी पढ़ें:

जहां नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई उसी जगह एक और हादसा, बेपटरी हुआ इंजन, जानें डिटेल्स