A
Hindi News बिहार Bihar: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ के काफिले में मौजूद दमकल दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोग हुए घायल

Bihar: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ के काफिले में मौजूद दमकल दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोग हुए घायल

कुल 6 लोग इस घटना में घायल हुए हैं जिन्हें इलाक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

 Bihar Ambulance running in Governor Rajendra Vishwanath convoy met with accident after hiting devid- India TV Hindi Image Source : @RAJENDRAARLEKAR राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ के काफिले में चल रहा एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। काफिले में मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क हादसे का शिकार हो गई। पूरा मामला हाजीपुर के भगवानपुर के रतनपुरा गांव का है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी डिवाइडर से टकराई इसके बाद ऑटो से टकरा गई। इसमें तीन पुलिसकर्मी सवार थे। वहीं ऑटो में 3 लोग सवार थे। कुल 6 लोग इस घटना में घायल हुए हैं जिन्हें इलाक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा देखने को मिला। 

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक राज्यपाल के काफिले में मौजूद दमकल गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गाड़ी डिवाइडर को पार करते हुए गलत लेन में चली गई। इस दौरान दमकल और एक ऑटो के बीच टक्कर भी हो गई। दमकल और ऑटो के चालक समेत लगभग 6 लोग घायल हुए हैं। इस घटना में एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुटने लगे। जिसके बाद राहत बचाव का कार्य शुरू किया गया और आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि इस हादसे के बाद दमकल की गाड़ी पलट गई और ऑटो रिक्शा को भी काफी क्षति पहुंची है। 

सबसे पीछे थी दमकल की गाड़ी

इस बाबत मिल रही जानकारी के मुताबिक राज्यपाल या उनकी सुरक्षा में मौजूद किसी सुरक्षाकर्मी को कोई चोट नहीं पहुंची है। क्योंकि दमकल काफिले में काफी पीछे था। इस घटना के बाद मौके पर प्रशासन की टीम भी पहुंच गई और लोगों को अस्पताल भेजा। हालांकि दुर्घटना के बाद कुछ देर तक सड़क पर जाम लग गया और वाहनों की लंबी कतार सड़क पर दिखने लगी। इस बाबत अबतक कोई अधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। लेकिन हमें मिल रही जानकारी के मुताबिक इस घटना में 6 लोग घायल हुए हैं।