A
Hindi News बिहार नीतीश कुमार ने पूछा- आप पगड़ी क्यों बांधते हैं? BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- आपको पद से हटाकर उतार दूंगा; ऐसा था CM का रिएक्शन

नीतीश कुमार ने पूछा- आप पगड़ी क्यों बांधते हैं? BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- आपको पद से हटाकर उतार दूंगा; ऐसा था CM का रिएक्शन

सम्राट चौधरी ने कहा कि जब हिटलरशाही नहीं चली तो नीतीशशाही भी नहीं चलेगी। नीतीश कुमार जैसे तानाशाह से बिहार को मुक्ति दिलाना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है।

samrat chaudhary nitish kumar- India TV Hindi Image Source : PTI सम्राट चौधरी, नीतीश कुमार

पटना: बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में मानसून सत्र के तीन दिनों की कार्यवाही उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर हुए हंगामे की भेंट चढ़ चुकी है। इस बीच, बुधवार को विधानमंडल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से उनकी पगड़ी के संबंध में पूछते हुए कहा कि इसे क्यों पहनते हैं? इस प्रश्न के जवाब में सम्राट चौधरी ने तपाक से कहा कि आपको मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए। उन्होंने कहा कि आपको मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद उतार दूंगा। यह संकल्प है। इस दौरान सीएम नीतीश हंसते हुए नजर आए।

सम्राट चौधरी ने सदन से बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज नीतीश कुमार ने पूछा कि ये मुरैठा (पगड़ी) क्यों बांधते हैं। तो, मैंने कहा कि आपको सीएम पद से हटाना है, उसका ये संकल्प है। जिस दिन आपको सीएम पद से हटाऊंगा, उसी दिन ये पगड़ी खुलेगी। उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए मैंने सीएम से आशीर्वाद भी मांगा है।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार विपक्ष को डराने और धमकाने का काम कर रही है। भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। भाजपा सदन के अंदर जनता के मुद्दे पर लड़ रही है। बिहार में शिक्षकों पर लाठियां बरसाई गईं, इसी मुद्दे को जब उठाया तो सरकार जवाब देने से भाग रही है। जब हिटलरशाही नहीं चली तो नीतीशशाही भी नहीं चलेगी। नीतीश कुमार जैसे तानाशाह से बिहार को मुक्ति दिलाना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है।