A
Hindi News बिहार बिहार में अपराधी बेखौफ, पति के सामने ही पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

बिहार में अपराधी बेखौफ, पति के सामने ही पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

बिहार के जमुई में अपराधियों ने पति के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी। पति ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। अपराधी पहले भी हमला कर चुके थे और फायरिंग भी कर चुके थे।

Bihar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृत पत्नी और पीड़ित पति

जमुई: बिहार के जमुई में चौंकाने वाली घटना हुई है। यहां अपराधियों ने पति के सामने ही पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है और पति ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। 

क्या है पूरा मामला?

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा और मगही गांव के बीच में ठाकुराइन आहर के पास अपराधियों ने पति के सामने पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतका की पहचान मगही गांव निवासी संजय यादव की पत्नी पबिया देवी के रूप में हुई है। मृत महिला के शव को देर रात सदर अस्पताल लाया गया, जहां जिलाधिकारी के आदेश बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मृत महिला के पति ने क्या कहा?

मृत महिला के पति संजय यादव ने बताया कि वे अपनी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर को दिखाकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक बघमा और मगही के बीच ठकुराइन आहर के पास पहुंची, इसी दौरान पीछे से ओवरटेक करते हुए एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और पीछे से गोली चला दी। 

पत्नी को गोली लगने के बाद पति ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पति ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों के अलावा कई अपराधी पहले से घात लगाए हुए थे। उन्होंने बताया कि 2021 में अपराधियों के द्वारा उनपर भी जानलेवा हमला किया गया था और उन्हें सात गोली मारी गई थीं लेकिन वह बच गए। इस मामले में उनकी पत्नी पबिया देवी चश्मदीद गवाह थीं। इसी वजह से उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई है। वहीं घटना के बाद अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस अपराधियों की तालाश में जुटी हुई है। (रिपोर्ट: अंजुम आलम)

ये भी पढ़ें: 

पश्चिम बंगाल प्रशासन को निर्वाचन आयोग की सख्त हिदायत, हिंसा मुक्त चुनाव कराने का निर्देश

BJP की तीसरी लिस्ट आने वाली है! निपटाए जाएंगे कई दिग्गज, किसकी खुलेगी किस्मत?