A
Hindi News बिहार बिहार: JDU विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया, सामने आई वजह

बिहार: JDU विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया, सामने आई वजह

जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय मोकामा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ है।

Bima Bharti- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीमा भारती

पटना: बिहार की सियासत से एक बड़ी खबर सामने आई है। जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पटना जिले के मोकामा में स्थानीय मोकामा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया। बीमा भारती ने आज सदन में भी इस बात की जानकारी मीडिया को दी थी। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

बीमा भारती ने क्या कहा?

बीमा भारती ने कहा, 'मैं पटना आ रही थी तो मेरे पति और बेटे को पुलिस ने उठा लिया। मोकामा थाने में रखे हुए हैं, हम लगातार श्रवण  कुमार, अशोक कुमार चौधरी और पार्टी के सभी बड़े नेताओं से कह रहे थे कि हम आ रहे हैं, हमारे पति को रखा गया है लेकिन उन लोगों ने कुछ नहीं सुना। मीडिया में लगातार हमारे बारे में यह कहा गया कि हम फरार हैं, हम विधानसभा नहीं आ रहे हैं। यह बिल्कुल गलत है, अभी भी हमारे पति और बेटे को मोकामा थाने में रखा हुआ है।'

इससे पहले खबर सामने आई थी कि पटना में कोतवाली थाने में जेडीयू की विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है। जेडीयू की विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की एफआईआर जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण किया है।

10-10 करोड़ का क्या मामला है?

सुधांशु शेखर ने FIR में ये आरोप भी लगाया है कि JDU विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा था। तेजस्वी के करीबी सुनील कुमार ने ये ऑफर दिया था।

ये भी पढ़ें: 

कितनी संपत्ति के मालिक हैं बिहार के CM नीतीश कुमार?

बिहार: JDU विधायकों को तोड़ने के लिए मिला 10-10 करोड़ का ऑफर! 2 MLA किडनैप करने की FIR भी दर्ज