A
Hindi News बिहार Bihar Political News: तेजप्रताप ने RJD ऑफिस में लगाई मुलायम सिंह यादव की तस्वीर, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की यह भविष्यवाणी

Bihar Political News: तेजप्रताप ने RJD ऑफिस में लगाई मुलायम सिंह यादव की तस्वीर, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की यह भविष्यवाणी

Bihar Political News: तेजप्रताप यादव ने अपने किए हुए वादे के मुताबीक शनिवार को RJD ऑफिस में मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाई और ट्वीटर पर शेयर भी किया।

Tej Pratap Yadav- India TV Hindi Tej Pratap Yadav

Highlights

  • तेजप्रताप यादव ने मुलायम सिंह यादव की तस्वीर RJD ऑफिस में लगाई
  • तस्वीर लगाने वाला वीडियो अपने ऑफफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया

Bihar Political News: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को राजद प्रदेश कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2024 में महागठबंधन की सरकार बनेगी और केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा। उन्होंने कहा कि बिहार में जनता ने भाजपा को रिजेक्ट कर दिया है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनता ने भाजपा को नकार दिया है। पिछली बार हमने चाचाची (नीतीश कुमार) को लेकर भविष्यवाणी की थी, देख लीजिए चाचा जी (नीतीश कुमार) आज हमारे साथ हैं। आज हम फिर भविष्यवाणी कर रहे हैं कि 2024 लोकसभा चुनाव में केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा"।

मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाने के बाद ट्वीटर पर शेयर किया

इसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की प्रदेश कार्यालय में तस्वीर लगाने वाला वीडियो अपने ऑफफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, " गरीबों एवं शोषितों की लड़ाई लड़ने वाले धरती पुत्र श्रद्धेय स्व मुलायम सिंह यादव जी की तस्वीर अपने राजद प्रदेश कार्यालय के लगाया। ऐसे महान समाजवादी नेता को शत शत नमन।"

उल्लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव ने पहले ही घोषणा की थी कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर प्रदेश राजद कार्यालय में लगाई जाएगी।