A
Hindi News बिहार कचरा जला रहा था टीचर, बैक गियर में आया ट्रक और रौंद कर चला गया, CCTV में कैद हुआ मंजर

कचरा जला रहा था टीचर, बैक गियर में आया ट्रक और रौंद कर चला गया, CCTV में कैद हुआ मंजर

बिहार के सीतामढ़ी में एक टीचर को ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया और ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक सड़क किनारे पड़ा कचरा जला रहे थे कि तभी ट्रक बैक गियर में आया और रौंदता हुआ निकल गया।

sitamarhi cctv- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB बिहार के सीतामढ़ी से आया खौफनाक वीडियो

बिहार के सीतामढ़ी से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक ट्रक ने एक शख्स को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा चौक पर घर के बाहर कचरा जला रहे एक शिक्षक को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में घटनास्थल पर ही शिक्षक की मौत हो गई। इस पूरे हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे बैक गियर में रहा है ट्रक शिक्षक को कुचल देता है। 

बैक गियर में शिक्षक पर चढ़ाकर ट्रक ड्राइवर फरार

जानकारी मिली है कि मृतक शिक्षक का नाम लाल बाबू महतो है। बताया जा रहा है कि वह पटेल नगर मध्य विद्यालय में पोस्टेड थे। उनकी मौत के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं शिक्षक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। इस पूरे हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि शिक्षक सड़क किनारे कचरा जला रहे हैं, तभी एक हाइवा (ट्रक) बैक गियर में पीछे की तरफ आता है और शिक्षक को कुचल देता है। 

इसके बाद फिर ट्रक को ड्राइवर तेजी से लेकर वहां से भाग जाता है। शिक्षक की मौत के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है।

यूपी के बांदा में ट्रक ने कुचला, 200 मीटर तक घिसटा

वहीं यूपी के बांदा से भी एक इसी तरह की खबर सामने आई है जहां, कोहरे के चलते एक बाइक सवार युवक को ट्रक मे कुचल दिया। दरअसल, कोहरे में तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार युवक के ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ये घटना बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के कैरी मोड़ के पास हुई। बताया जा रहा है कि मृतक हादसे के बाद बाइक सहित करीब 200 मीटर तक घसिटता रहा। इसके बाद फिर जब वह सड़क पर पड़ा था तो कई वाहन भी उसके ऊपर से गुजर गए। लिहाजा शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और बाइक के नंम्बर से परिजनों को सूचना दी है। 

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

ये भी पढ़ें-