A
Hindi News बिहार बिहार: सरकारी स्कूल के मिड-डे मील में निकला सांप, 100 बच्चे खाना खाकर बीमार, SDM का बयान आया सामने

बिहार: सरकारी स्कूल के मिड-डे मील में निकला सांप, 100 बच्चे खाना खाकर बीमार, SDM का बयान आया सामने

बिहार के अररिया में एक सरकारी स्कूल के मिडडे मील में सांप निकलने से हड़कंप मच गया है। इस खाने को खाकर करीब 100 बच्चे बीमार पड़ गए हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

Araria- India TV Hindi Image Source : ANI अररिया में मिडडे मील में निकला सांप, बच्चे बीमार

पटना: बिहार के अररिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के मिड-डे मील में बच्चों के खाने में सांप निकला है। इस खाने से करीब 100 बच्चे बीमार हुए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद जनता में गुस्सा है और लोग इसे जाहिर भी कर रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला

मामला अररिया के फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के अमौना मध्य विद्यालय का है। यहां एक एनजीओ की ओर से सप्लाई किए गए मिडडे मील के खाने में सांप निकला। इस खाने को खाने से दर्जनों स्कूली छात्र-छात्राएं बीमार हो गए। इसके बाद आनन फानन में स्कूली बच्चों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों की टीम ने बच्चों का इलाज किया और फिलहाल बच्चे खतरे से बाहर हैं।

इस मामले की सूचना के बाद जिले से तमाम अधिकारी हॉस्पिटल जाकर बच्चों से मिले। बच्चों को फारबिसगंज अनुमंडलीय हॉस्पिटल पहुंचाया गया और अधिकारियों ने बीमार बच्चों के साथ उनके परिजनों से भी मुलाकात की। 

SDM ने क्या कहा?

इस घटना पर अररिया के एसडीएम सुरेंद्र कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'सभी बच्चे सुरक्षित और स्वस्थ हैं। खाने में सांप पाए जाने से थोड़ी अफरा-तफरी हुई थी लेकिन किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। जांच के लिए टीम गठित की जाएगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।' (अररिया से अरुण कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

नोएडा: रात में झगड़े के बाद शख्स हुआ आगबबूला, डेढ़ साल की बेटी को मार डाला, वाइफ को किया घर से बाहर 

बिहार: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की आई आफत! ग्रामीणों ने पकड़ा और मंदिर में करा दी शादी, परिजन कर रहे हंगामा