A
Hindi News बिहार बिहार: पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रोए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, सामने आई ये वजह

बिहार: पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रोए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, सामने आई ये वजह

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फूट-फूटकर रोए हैं। दरअसल पीसी के दौरान ही खबर मिली कि बक्सर से विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी के उम्मीदवार रहे परशुराम चतुर्वेदी का निधन हो गया है, जिसे सुनकर चौबे रोने लगे।

Ashwini Choubey- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB OF VIDEO अश्विनी चौबे

पटना: बिहार के पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रोने लगे। जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए कि आखिर चौबे रो क्यों रहे हैं। हालांकि बाद में ये सामने आया कि बक्सर से विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी के उम्मीदवार रहे परशुराम चतुर्वेदी के निधन की खबर मिलने पर चौबे रोए। 

बता दें कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की जगह बीजेपी से परशुराम चतुर्वेदी को बक्सर से टिकट मिला था। बक्सर में बीते हफ्ते हुए हंगामे के दौरान परशुराम ने मीडिया से बात भी की थी। कल (रविवार) भी अश्विनी चौबे के साथ परशुराम धरने में थे। 

रविवार रात में हुआ था चौबे के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट

इससे पहले रविवार रात में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दुर्घटना में बाल-बाल बच गए थे। वह जब बक्सर से पटना लौट रहे थे, उसी दौरान उनके काफिले की पायलट कार पलट गई थी। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल हुए थे। घायलों को अस्पताल भेजा गया था। जिस दौरान ये हादसा हुआ, उस दौरान काफी अंधेरा था और लोगों ने मोबाइल की लाइट जलाकर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। घायलों की मदद करने के लिए खुद अश्विनी चौबे भी गाड़ी से नीचे उतर आए और फिर लोगों ने उन्हें सहारा देकर गाड़ी में बिठाया।