A
Hindi News बिहार बिहार: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की आई आफत! ग्रामीणों ने पकड़ा और मंदिर में करा दी शादी, परिजन कर रहे हंगामा

बिहार: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की आई आफत! ग्रामीणों ने पकड़ा और मंदिर में करा दी शादी, परिजन कर रहे हंगामा

प्यार करने वालों को अक्सर मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। इस बार जो मामला सामने आया है, वो थोड़ा अलग है। यहां प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उनकी जबरदस्ती शादी करवा दी।

Bihar News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ग्रामीणों ने कराई शादी

छपरा: कहते हैं कि प्यार करने वाले अक्सर साथ में शादी करने का फैसला करते हैं लेकिन ये शादी अगर जबरदस्ती हो तो भी मुसीबत बन जाता है। दरअसल ताजा मामला परसा प्रखंड क्षेत्र के भलवहिया गांव का है। यहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया क्योंकि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पंडित को बुलाकर एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। हालांकि दोनों के परिजनों ने शादी से इंकार किया है। 

क्या है पूरा मामला 

ग्रामीणों के मुताबिक, माड़र पंचायत के भलवहिया निवासी लालू राय की बेटी नीतू कुमारी का लव अफेयर बीते 4 सालों से चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी स्व राजेंद्र राय के बेटे बिट्टू कुमार यादव से चल रहा था। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, तभी ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ गई और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े की हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित बुलाकर शादी करवा दी। 

लड़का और लड़की ने ग्रामीणों के सामने गांव की सती स्थान मंदिर में भगवान शंकर को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर भरा। अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। (छपरा से बिपिन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली पुलिस ने नए संसद भवन की बढ़ाई सुरक्षा, ACP रैंक के अधिकारी रख रहे बारीक नजर, जताई ये आशंका 

शिवसेना शिंदे गुट के शहर प्रमुख शब्बीर शेख की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप