Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

शिवसेना शिंदे गुट के शहर प्रमुख शब्बीर शेख की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

शिंदे गुट के शहर प्रमुख शब्बीर शेख की बीती रात हत्या कर दी गई है। इस हत्या को धारदार हथियार से अंजाम दिया गया है। मामला मुंबई से सटे ठाणे जिले के उल्हासनगर का है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 27, 2023 11:44 IST
Shabbir Sheikh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उल्हासनगर शिंदे गुट के शहर प्रमुख शब्बीर शेख

उल्हासनगर: मुंबई से सटे ठाणे जिले के उल्हासनगर से बड़ी घटना सामने आई है। यहां शिंदे गुट के शहर प्रमुख शब्बीर शेख पर बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया है, जिससे उनकी मौत हो गई है। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे उल्हासनगर में तनाव की स्थिति है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शब्बीर शेख और आरोपियों के बीच कोई पुराना वाद-विवाद चल रहा था। इसीलिए हमलावरों ने शिवसेना उल्हासनगर 5 के शाखा प्रमुख शब्बीर शेख पर धारदार हाथियार से हमला किया और उनकी हत्या कर दी।

नजदीकी हिललाइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

शिंदे सरकार के गिरने को लेकर NCP में दो राय

एक तरफ शिंदे सरकार के भविष्य को लेकर जहां एनसीपी से विपक्ष के नेता अजित पवार ने सोमवार यानी 15 मई को कहा कि शिंदे गुट के 16 विधायकों के अयोग्य ठहराए जाने पर भी शिंदे सरकार को कोई खतरा नहीं है, क्योंकि उनके पास बहुमत है, तो वहीं पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष जयंत पाटिल ने शिवसेना के 16 विधायकों के अयोग्य करार दिए जाने पर शिंदे सरकार के गिरने का दावा किया है। (उल्हासनगर  से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के सिर में चोट लगने से जमा खून का थक्का, मेडिकल बोर्ड गठित, इलाज जारी

पुण्यतिथि विशेष: देश के पहले PM पंडित जवाहर लाल नेहरू की मौत कैसे हुई थी! उस समय कहां थीं इंदिरा गांधी?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement